Varanasi 5 seconds Yamraj has come Panic due to sudden death of person eating food in Dhaba – News18 हिंदी



अभिषेक जायसवाल/वाराणसी: देश में हार्ट अटैक से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. कोई क्रिकेट के मैदान में तो कोई बारात में नाचते-नाचते मौत का शिकार हो रहा है. इन सब के इतर यूपी के वाराणसी में ऐसे ही अचानक मौत का सबसे अलग मामला सामने आया है. शहर के कचहरी स्थित एक ढाबे पर खाना खाने के दौरान एक शख्स अचानक कुर्सी से गिरा और चंद सेकेंड में उसकी मौत हो गई. ढ़ाबा में अचानक हुए इस मौत की पूरी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में एक शख्स ढाबा की कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है. उसके बगल में दो व्यक्ति बात करते दिख रहे हैं. इस दौरान बगल की कुर्सी पर बैठा एक शख्स अचानक कुर्सी से जमीन पर गिरा और इसके बाद वहां ढाबे पर मौजूद लोग उसे उठाने लगे. लोगों को जब कुछ समझ नहीं आया तो उन्होंने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी और फिर उसके पत्नी को भी फोन किया. इसके बाद उस शख्स को आनन-फानन में दीनदयाल उपाध्याय राजकीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पेशे से बिजली मैकेनिक थे राकेशसीसीटीवी में दिख रहे शख्स की पहचान शिवपुर निवासी राकेश अवस्थी के रूप में हुई. जानकारी के अनुसार राकेश बिजली मैकेनिक है. इस घटना के बाद उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताते चलें कि राकेश के तीन बच्चे हैं जिसमें दो बेटियां और एक बेटा है.
.Tags: Heart attack, Local18FIRST PUBLISHED : February 13, 2024, 14:23 IST



Source link