Prithvi shaw post on social media 23 year old star out of team india outcry amid ahmedabad test | टीम से बाहर चल रहे 23 साल के इस स्टार का अचानक आया ऐसा पोस्ट, मच गया हाहाकार!



Prithvi Shaw Social Media Post: टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवा ओपनर पृथ्वी शॉ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने गुरुवार को एक ऐसा पोस्ट किया जिससे तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे. उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. हाल में उनके साथ मुंबई की सड़कों पर एक महिला का झगड़ा हो गया था. कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
पृथ्वी शॉ ने किया ऐसा पोस्ट
मुंबई के रहने वाले पृथ्वी शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुरुवार को एक अजीब पोस्ट शेयर किया. इसे देखकर उनके फैंस भी हैरान हो गए. पृथ्वी का हाल में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सपना गिल के साथ मुंबई की सड़कों पर सरेआम झगड़ा हो गया था. इसके बाद पृथ्वी शॉ ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई. वह साल 2019 में डोपिंग के लिए आठ महीने का बैन भी झेल चुके हैं. इतना ही नहीं, पिछले साल एनसीए में यो-यो टेस्ट में भी वह कथित रूप से फेल हो गए थे.
‘फायदे खत्म तो वफादारी खत्म’
23 साल के पृथ्वी शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जो शेयर किया, उसके बाद से वह सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक बन गए. फैंस पृथ्वी शॉ की इस पोस्ट को लेकर अपने हिसाब से कुछ-कुछ अंदाजा लगा रहे हैं. पृथ्वी शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, ‘कुछ लोग आपसे सिर्फ उतना ही प्यार करेंगे, जितना कि वे आपका इस्तेमाल कर सकें. उनकी वफादारी वहीं खत्म हो जाती है, जहां फायदे पूरे हो जाते हैं.’ हालांकि, यह साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता कि पृथ्वी शॉ ने यह पोस्ट किसके लिए किया है.

भारत के लिए खेले 12 मैच
पृथ्वी शॉ ने अभी तक भारत के लिए 12 मैच खेले हैं. इसमें 5 टेस्ट, 6 वनडे और एक टी20 इंटरनेशनल मैच शामिल हैं. टेस्ट में उन्होंने एक शतक और 2 अर्धशतकों की मदद से 339 रन बनाए हैं. वनडे में पृथ्वी ने 31.5 के औसत से 189 रन बनाए हैं जबकि एकमात्र टी20 मैच में वह केवल 1 रन बना पाए. पृथ्वी को जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए टी20 टीम में चुना गया था, लेकिन वह प्लेइंग-11 में जगह नहीं बना पाए.
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे



Source link