जो अपनी मां और बहन का सम्मान नहीं कर सकता… प्रमोद कृष्णम का राहुल पर बड़ा हमला, शिव की तरह जहर पी रहे हैं…



संभल (यूपी). कांग्रेस से निष्कासन के एक दिन बाद, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रविवार को कहा कि पार्टी में सचिन पायलट और प्रियंका गांधी वाड्रा जैसे नेताओं का अपमान किया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि इस पार्टी में लोगों को रहने के लिए “चमचागिरी” की जरूरत है. कृष्णम ने यह भी कहा कि वह देश को और मजबूत करने के लिए जीवन भर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े रहेंगे. कांग्रेस ने शनिवार को उन्हें “अनुशासनहीनता” और पार्टी के खिलाफ बार-बार बयान देने के लिए पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया.

कृष्णम, जिन्होंने कांग्रेस के टिकट पर लखनऊ से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे, ने हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की थी और अपने नेतृत्व के कार्यक्रम में शामिल न होने के कांग्रेस के रुख की आलोचना की थी.

यहां ‘कल्कि धाम’ में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, “आज अगर किसी को कांग्रेस में रहना है तो उसके लिए चालाकी, चमचागिरी और झूठ बोलना पड़ता है.” उन्होंने आगे कहा, “आज कांग्रेस में सचिन पायलट का अपमान हो रहा है… वह भगवान शिव की तरह जहर पी रहे हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा का भी अपमान हो रहा है.” उन्होंने कहा, “राहुल गांधी की (भारत जोड़ो न्याय) यात्रा कई दिनों से चल रही है… प्रियंका गांधी इसमें शामिल क्यों नहीं हो रही हैं, उनसे पूछें.”

कृष्णम ने राहुल गांधी पर स्पष्ट रूप से हमला करते हुए कहा, “जो व्यक्ति अपनी मां और बहन का सम्मान नहीं कर सकता, वह देश का सम्मान कैसे करेगा? जो अपनी विरासत नहीं संभाल सका, वह देश कैसे संभालेगा?” शनिवार को कांग्रेस महासचिव (संगठन) के सी वेणुगोपाल ने एक बयान में कहा था, “अनुशासनहीनता की शिकायत और पार्टी के खिलाफ बार-बार बयानबाजी को ध्यान में रखते हुए, कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रमोद कृष्णम को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने का फैसला किया है.”
.Tags: Acharya Pramod Krishnam, Congress, Rahul gandhiFIRST PUBLISHED : February 12, 2024, 04:49 IST



Source link