IND vs ENG Shreyas Iyer likely to miss last three Tests Iyer complains groin pain and stiff back|IND vs ENG: टेस्ट सीरीज के बीच आई बड़ी खबर, आखिरी 3 टेस्ट से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर: रिपोर्ट| Hindi News



Shreyas Iyer News: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अगले हफ्ते गुरुवार 15 फरवरी से खेला जाएगा. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है. ऐसे में राजकोट में होने वाला तीसरा टेस्ट मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत अहम है. भारतीय मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ शेष तीन टेस्ट मैचों में बाहर हो सकते हैं.
टेस्ट सीरीज के बीच आई बड़ी खबरइंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रेयस अय्यर ने पीठ में अकड़न और ग्रोइन क्षेत्र में दर्द की शिकायत की है जिसके बाद उन्हें इसकी जांच के लिए बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) भेजा जाएगा, जबकि तीसरे टेस्ट के लिए पूरी टीम की प्लेइंग किट वाइजैग से सीधे राजकोट पहुंच गई है.
आखिरी 3 टेस्ट से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर
रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम प्रबंधन और मेडिकल स्टाफ को सूचित किया है कि 30 से अधिक गेंदें खेलने के बाद उनकी पीठ अकड़ जाती है और फॉरवर्ड डिफेंस खेलते समय उनकी कमर में दर्द महसूस होता है. सर्जरी के बाद वह पहली बार इस समस्या का सामना कर रहे हैं, इसलिए उन्हें कुछ हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी गई है. वह बाद में एनसीए जाएंगे. अय्यर ने हैदराबाद और वाइजैग में खेले गए पहले दो टेस्ट में 35, 13, 27, 29 के स्कोर दर्ज किए हैं.
चयन समिति शुक्रवार को टीम की घोषणा करेगी
उम्मीद है कि चयन समिति शुक्रवार को पांच मैचों की सीरीज के शेष मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा करेगी. यदि श्रेयस अय्यर को बाहर रखा जाता है, तो चयनकर्ताओं को उनके प्रतिस्थापन पर निर्णय लेना होगा. छोटे ब्रेक पर चल रही टीम इंडिया के 11 फरवरी को राजकोट में पहुंचने की उम्मीद है और अगले दिन से ट्रेनिंग शुरू होने की संभावना है.



Source link