DM को जिस BDO ने मारा जूता? उस पर हुआ बड़ा एक्शन, बीच बैठक में हो गई थी मार, ढूंढ रही है पुलिस



रिपोर्ट- मोहम्मद कामिरAgra DM-BDO News: शुक्रवार को आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. यहां एक क मीटिंग के दौरान जिलाधिकारी और बीडीओ के बीच झगड़ा हो गया था. पहले मीटिंग के दौरान डीएम ने बीडीओ को पेपरवेट फेंककर मारा. इसके बाद जवाब में BDO ने कथित तौर पर डीएम पर जूता फेंक दिया था. इसके बाद घटना सुर्खियों में आ गई. अब इस मामले में BDO पर बड़ा एक्शन हुआ है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार डीएम से अभद्रता और हाथापाई के मामले में बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान पर बड़ा एक्शन हुआ है. अनिरुद्ध सिंह चौहान को कार्यमुक्त कर दिया गया है. संयुक्त खंड विकास अधिकारी बरौली अहीर देवेंद्र सिंह को चार्ज दिया गया है जबकि अनिरुद्ध सिंह को ग्राम में विकास आयुक्त कार्यालय भेज दिया गया है.

पढ़ें- UP News: BDO ने डीएम को मारा जूता! मीटिंग में जमकर दी गाली, अब ढूंढ रही है पुलिस

लिस भी बीडीओ की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है, लेकिन बीडीओ का फोन पिछले 24 घंटे से बंद है, और बीडीओ फरार चल रहा है. जिलाधिकारी के आदेश पर बीडीओ के खिलाफ रिपोर्ट बना शासन को भी भेजी जा चुकी है. माना जा रहा है कि बीडीओ अनिरूद्ध सिंह चौहान को निलंबित किया जा सकता है.

क्या था मामला? बता दें कि शुक्रवार को जिलाधिकारी के कैंप ऑफिस में बैठक चल रही थी, बैठक की अध्यक्षता जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी कर रहे थे. तभी बरौली अहीर के बीडीओ से सही से काम नहीं करने को लेकर सवाल जवाब किया जा गया. जिसके बाद बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान ने डीएम से अभद्रता कर दी थी, और गाली गलौज की थी.

इस पूरे मामले में सहायक विकास अधिकारी पंकज कुमार ने आरोपी बीडीओ के खिलाफ थाना रकाबगंज में तहरीर दी थी, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. फिलहाल बीडीओ को उसके चार्ज से हटाया गया है, और शासन को रिपोर्ट भेजी गई है. अनुमान यह लगाया जा रहा है कि बीडीओ को निलंबित किया जा सकता है. वही पुलिस भी इस पूरे मामले में सबूत इकट्ठा करने में लगी है, और जल्द से जल्द आरोपी बीडीओ को गिरफ्तार करने की बात करती हुई नजर आ रही है.
.Tags: Agra news, UP newsFIRST PUBLISHED : February 11, 2024, 09:48 IST



Source link