दीपक हुड्डा और स्वीटी बूरा आज करेंगे राजनीतिक करियर की शुरुआत, BJP का थामेंगे दामन



Saweety Boora and Deepak Hooda: भारतीय बॉक्सर स्वीटी बूरा सोमवार को अपने पति और कबड्डी खिलाड़ी दीपक हुड्डा के साथ भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होंगी. इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा और उनके समर्थक भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थामेंगे. बता दें कि स्वीटी बूरा और उनके पति कबड्डी खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने रविवार को एक वीडियो जारी किया था. स्वीटी बूरा और दीपक हुड्डा ने रविवार को एक वीडियो जारी करते हुए लोगों को अपने सियासी पारी की शुरुआत करने की जानकारी दी थी.
दीपक हुड्डा और स्वीटी बूरा आज करेंगे राजनीतिक करियर की शुरुआतबता दें कि आज यानी सोमवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रोहतक में स्वीटी बूरा और उनके पति कबड्डी खिलाड़ी दीपक हुड्डा को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराएंगे. स्वीटी बूरा और उनके पति दीपक हुड्डा ने रविवार को अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत करने का ऐलान कर दिया. स्वीटी बूरा और उनके पति दीपक हुड्डा के मुताबिक वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किए गए कार्यों से बहुत प्रभावित है. 
प्रधानमंत्री के ऐतिहासिक कार्यों से खुश
कबड्डी खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देश में किए गए कार्यों से मैं बहुत खुश हूं, जिसमें राम मंदिर निर्माण, चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देना और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने जैसे कई ऐतिहासिक फैसले शामिल हैं. प्रधानमंत्री जी की ओर से देश में खेलों को आगे बढ़ाने के लिए भी कई काम किए गए हैं, जैसे सुविधाएं और बजट का बढ़ाना.’ दीपक हुड्डा की पत्नी और भारतीय बॉक्सर स्वीटी बूरा ने कहा कि पूरी दुनिया में भारत की नई छवि उभर कर सामने आई है और प्रधानमंत्री के कार्यों से ऐसा मुमकिन हो पाया है. अगर मुझे उनके मार्गदर्शन में देश की सेवा करने का मौका मिलता है तो मैं इससे पीछे नहीं हटूंगी. बता दें कि बाक्सर स्वीटी और भारतीय कबड्डी टीम के स्टार खिलाड़ी दीपक हुड्डा 7 जुलाई 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे.



Source link