will jacks century in bangladesh premier league 2024 royal challengers bangalore ipl | Will Jacks: IPL से पहले विल जैक्स की धमाकेदार पारी, महीने भर में ठोक दी दूसरी T20 सेंचुरी



Will Jacks Century, BPL 2024: ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 मैच में रिकॉर्ड 5वां शतक जमाया. अब इंग्लैंड के विल जैक्स ने टी20 मैच में सेंचुरी जड़ दी है. इस इंग्लिश ऑलराउंडर ने मौजूदा बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2024 में कोमिला विक्टोरियंस टीम से खेलत हुए 53 गेंदों में नॉटआउट 108 रन बनाए. इस पारी से उनकी टीम को 73 रन से बड़ी जीत मिली. बता दें कि विल जैक्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले महीने IPL 2024 की शुरुआत हो सकती है. इस टूर्नामेंट से पहले जैक्स ने अपनी शानदार बल्लेबाजी का एक नमूना पेश कर दिया है.
विल जैक्स ने खेली ताबड़तोड़ पारी
इंग्लैंड के लिए तीनों फॉर्मेट में डेब्यू कर चुके युवा विल जैक्स ने चट्टोग्राम चैलेंजर्स के खिलाफ मैच में ओपनिंग करते हुए शतक जड़ा. उनकी नाबाद 108 रन की पारी में 5 चौके और 10 छक्के शामिल रहे. वह टी20 फॉर्मेट में शतक ठोकने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. उनकी इस पारी के चलते कोमिला विक्टोरियंस टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 239 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. जवाब में चट्टोग्राम टीम 166 रन पर हो ऑलआउट हो गई.
— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) February 13, 2024
SA 20 लीग में भी जड़ा था शतक  
बता दें कि हाल ही में खत्म हुई SA20 लीग में भी विल जैक्स ने घातक बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोका था. उन्होंने मात्र 41 गेंदों में 101 रन की बेहतरीन पारी खेली थी. जैक्स को आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2023 ऑक्शन में खरीदा था. उन्हें 3.2 करोड़ रुपये देकर RCB ने अपने स्क्वॉड से जोड़ा. हालांकि, वह आईपीएल में डेब्यू नहीं कर पाए हैं, लेकिन उनके फॉर्म को देखते हुए आगामी सीजन में RCB उन्हें मौका देने के बारे में सोच सकती है.
डिविलियर्स ने दिया था बयान 
SA20 में विल जैक्स के शतक ठोकने के बाद दिग्गज साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज और आईपीएल में RCB के लिए खेल चुके एबी डिविलियर्स ने कहा था, ‘उन्होंने (जैक्स) आरसीबी के लिए कोई मैच नहीं खेला है. ऐसा लगता है कि बेंगलुरु के लोग और आरसीबीयंस इस खिलाड़ी के प्रदर्शन को देखने के लिए उत्साहित हैं. यह एक बड़ा सवाल है (क्या जैक्स आरसीबी के लिए खेलेंगे). हम जानते हैं कि वह बड़े रन बना सकते हैं. मुझे उम्मीद है कि टीम उसके लिए जगह बनाएगी. वह एक कम्प्लीट पैकेज है और चिन्नास्वामी या जहां भी वह आरसीबी के खेलता है, वहां गेम जिता सकता है.’



Source link