Washington Sundar and shahbaz ahmed contenders to replace axar patel in playing 11 ind vs nz 1st odi | Axar Patel: अक्षर पटेल की जगह खेलने के दावेदार ये 2 घातक प्लेयर्स, Playing 11 का बनेंगे हिस्सा!



India vs New Zealand 1st ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच आज (18 जनवरी को) खेला जाएगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में अक्षर पटेल नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में खेलने के दो खिलाड़ी बड़े दावेदार हैं. ये प्लेयर्स चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं और शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. 
अक्षर पटेल की जगह खेलने के बड़े दावेदार 
न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में अक्षर पटेल (Axar Patel) की जगह वॉशिंगटन सुंदर और शाहबाज अहमद खेलने के बड़े दावेदार हैं. ये खिलाड़ी कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) आईपीएल में आरसीबी टीम की तरफ से खेलते हैं और उन्हें भारतीय पिचों पर खेलने का खूब अनुभव है. उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से तीन वनडे मैचों में हिस्सा लिया है. 
इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका 
श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला था, लेकिन उन्हें गेंदबाजी और बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिल पाया. पिछले कुछ समय से उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. उन्हें जब भी मौका मिला है. उन्होंने उसे दोनों हाथों से भुनाया है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. 23 साल के वॉशिंगटन सुंदर ने भारत के लिए 13 वनडे मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, बल्ले से 212 रन भी बनाए हैं. 
टीम इंडिया संभावित प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, युजवेन्द्र चहल, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और मोहम्मद शमी.   
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं



Source link