विवाद के बाद घर लौटी पत्नी तो कंकाल बन चुका था युवक, 28 दिनों तक घर में फंदे से लटका रहा शव



हाइलाइट्स18 दिसंबर को विवाद के बाद पत्नी बच्चों संग चली गई थी ननद के घर 21 दिसंबर को मृतक की आखिरी बार पत्नी से फोन पर हुई थी बात घर वापस लौटी तो पति फंदे से लटका मिला और शव कंकाल बन चुका था कानपुर. यूपी के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां बिल्हौर के अमीनाबाद गांव में पत्नी और बच्चों के घर छोड़कर जाने से परेशान युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. हैरान करने वाली बात ये है कि युवक का शव 28 दिनों तक फंदे पर ही लटका रहा. इस बीच जब बुधवार को पत्नी घर वापस लौटी तो उसके होश उड़ गए. पति का शव फंदे से लटका हुआ था और वह कंकाल में तब्दील हो चुका था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुटी है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक, अरौल थाना क्षेत्र के अमीनाबाद गांव निवासी सुदामा शर्मा अपनी कीर्ति शर्मा और दो बच्चों के साथ रहता है. बंटवारे के बाद उसने गांव से थोड़ी दूर पर अपना घर बनवाया था. पत्नी ने बताया कि 18 दिसंबर को विवाद के बाद वह बच्चों को लेकर अपनी ननद के घर चली गई थी. पत्नी ने बताया कि 21 दिसंबर तक उसकी मोबाइल पर पति से बात होती रही. उसके बाद से बात नहीं हो पा रही थी.

पत्नी ने बताया कि जब वह बुधवार को घर लौटी तो बाहर से ताला लगा हुआ था. उसके बाद घर के अंदर देखा तो शव फंदे से लटका हुआ था और वह कंकाल में तब्दील हो चुका था. पत्नी ने आशंका जताई कि 21 दिसंबर को ही पति ने घर को बाहर से बंद कर किसी तरह अंदर पहुंचकर फांसी लगा ली. मकान गांव से दूर होने की वजह से किसी को इसकी भनक भी नहीं लगी. थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि शव 25 से 30 दिन पुराना लग रहा है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है.

आपके शहर से (कानपुर)

उत्तर प्रदेश

Kanpur News: ‘ऑपरेशन कायाकल्‍प’ से बदलेगी कानपुर के 134 परिषदीय स्कूलों की सूरत, मिलेंगी ये सुविधाएं

किचन के इन 7 मसालों को न करें अनदेखा, बीपी-डायबिटीज को चुटकियों में कर सकते हैं कंट्रोल ! आज ही आजमाएं

UP Weather Update: कानपुर में ठंड ने तोड़ा 20 साल का रिकॉर्ड, तीन दिन और कहर ढाएगी शीतलहर

IIT कानपुर से एमबीए करने का सुनहरा मौका, जानिए पूरा प्रोसेस

Heart Attack! कानपुर में क्रिकेट खेलते-खेलते फिर एक मौत, आखिर क्यों कमजोर हो रहा युवाओं का दिल?

मकर संक्रांति पर तिल की खीर से अपनों का मुंह कराएं मीठा, बढ़ जाएगी त्यौहार की खुशियां, इस रेसिपी को करें फॉलो

Kanpur Weather: मकर संक्रांति पर सर्दी ने फिर दिखाए तीखे तेवर, दिल के मरीज बरतें ये सावधानियां

Kanpur News: आईआईटी कानपुर के वैज्ञानिक का दावा, दोबारा जोशीमठ बसाना बेहद खतरनाक, जानिए क्यों?

Kanpur News: रोबोट बनेगा किसानों का साथी, फसल की देखरेख के साथ करेगा कई काम, IIT और CSA ने किया तैयार

राजस्थानी रॉयल फैमिली की पसंद आटे की सब्जी का उठाएं लुत्फ, स्वाद ऐसा जो हमेशा रहेगा याद, नोट कर लें रेसिपी

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Kanpur news, UP latest newsFIRST PUBLISHED : January 19, 2023, 11:13 IST



Source link