virat kohli out played on anushka sharma reaction on big screen india vs australia



Anushka Sharma Reaction: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है और ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस फैसले को सही साबित करते हुए टीम इंडिया पर जोरदार पलटवार किया है. हालांकि विराट कोहली और केएल राहुल ने जरूर कंगारू गेंदबाजी का डटकर सामना किया लेकिन उनके प्रयास नाकाफी रहे और टीम इंडिया दबाव में नजर आई. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मैच में कोहली 54 रन बनाकर आउट हुए. वो जिस तरह से आउट हुए उसका यकीन ना तो उन्हें हुआ और न ही स्टेडियम में बैठीं अनुष्का शर्मा को हुआ. उनका रिएक्शन वायरल हो गया.
असल में भारतीय पारी के दौरान 29वें ओवर की तीसरी गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने उन्हें बोल्ड कर दिया. प्लेड ऑन हो गए, यानि कि बल्ले में लगने के बाद गेंद स्टंप्स पर लग गई और वे बोल्ड हो गए.आउट होने के बाद कोहली काफी निराश दिखे तो वहीं अनुष्का भी काफी निराश हो गईं. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का यह रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है. वहीं, जब कोहली आउट हुए तो वे यकीन ही नहीं कर पाईं. उन्होंने अपने हाथ से अपने मुंह को ढक लिया और शॉक रह गईं.अनुष्का की यह तस्वीर वायरल हो गई. हालांकि अनुष्का ही नहीं किसी भी दर्शक को यह यकीन नहीं हुआ कि विराट कोहली आउट हो गए हैं. डग आउट में बैठे स्टार स्पिनर आर अश्विन को भी यकीन नहीं हुआ और उनके भी होश उड़ते हुए दिखे हैं. वर्ल्ड कप की शुरुआत में तो ऑस्ट्रेलियाई टीम एकदम से फीकी लग रही थी लेकिन बाद में जब उसने लय पकड़ ली तो सीधा फाइनल में ही नजर आई. अब फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टीम इंडिया पर जोरदार पलटवार किया है. वो टीम इंडिया जिसने लीग मैच से लेकर फाइनल तक बड़ी-बड़ी टीमों को चने चबवा दिए, उस टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने चौंका दिया है.

फिलहाल विराट कोहली समेत बड़े दिग्गज आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं. हालांकि अभी भारत की गेंदबाजी होनी बाकी है. फाइनल में पहुंचीं दोनों ही टीमें शानदार फॉर्म में हैं. भारत ने लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई है. 20 साल पहले दोनों टीमों के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल 2003 में भी खेला गया था. जहां ऑस्ट्रेलिया ने मैच जीता था. अब देखना है कि इस फाइनल में क्या परिणाम होने वाला है.



Source link