UP News : एक्‍ट्रेस मल्लिका राजपूत की मौत मामले में होगा चौंकाने वाला खुलासा, बड़ा सबूत मिला लेकिन…



सुल्‍तानपुर. उत्‍तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में बॉलीवुड अभिनेत्री, गायिका व लेखक विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सुर्खियों में है. कोतवाली नगर थाना के सीताकुंड इलाके में उनका शव मिला था. वे बॉलीवुड फ़िल्म के साथ कई नामी-गिरामी गायकों के साथ एल्बम में भी काम कर चुकी थीं. उन्‍होंने कई वेब सीरीज, सीरियल और एलबम के लिए भी काम किया है. वहीं कुछ समय पहले मध्य प्रदेश के इंदौर के भैयू जी महाराज पर आरोप लगाकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

इस मामले में सुल्तानपुर कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी चुप्‍पी साधे हुए हैं. थाने के सूत्रों ने बताया कि बीती रात मल्लिका के घर झगड़े की खबर थी और पुलिस वहां गई थी और समझाइश देकर लौट आई थी. इसके बाद मल्लिका का शव मिलने की सूचना मिली. सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि मल्लिका राजपूत के मौत की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा. जिस वक्त मल्लिका राजपूत की मौत हुई; उस समय घर पर परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे. परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ की जाएगी.

हर एंगल से जांच हो रही, एसपी सोमेन वर्मा बोले- जल्‍द होगा पूरा खुलासापुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा का कहना है कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच पड़ताल कर रही है. विवेचना अधिकारी को जांच रिपोर्ट जल्‍द देने के लिए कहा है. मौके से कुछ सबूत हाथ लगे हैं, लेकिन अभी उनका खुलासा नहीं किया जाएगा. पुलिस को पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कॉल डिटेल रिपोर्ट और मोबाइल फोन आदि की जांच भी होगी और बहुत जल्‍द पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि बीती रात भी परिवार में झगड़े- विवाद की बात सामने आई है तो उसको लेकर भी जांच होगी.

बॉलीवुड फिल्‍म, म्‍यूजिक एलबम, वेब सीरीज के बाद राजनीति और फिर…गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ फ़िल्म रिवाल्वर रानी में सह अभिनेत्री का रोल कर चुकी मल्लिका राजपूत मुंबई में रहती थीं, लेकिन अभी वे अपने गृह नगर आईं हुईं थीं. फिल्‍मों में जब उनका कॅरियर कमजोर हुआ तो वे राजनीति में उतर आईं थीं. यहां भी 2018 में उन्‍होंने भाजपा का साथ छोड़ दिया था. इसके बाद अध्यात्म की तरफ रुख किया और कपाली महाराज से गृहस्थ संन्यास की दीक्षा भी ली थी.
.Tags: Bollywood actress, Singer, Sultanpur news, UP news, Up news today, UP news updates, Uttar Pradesh News Hindi, Web SeriesFIRST PUBLISHED : February 13, 2024, 19:25 IST



Source link