Trial for State Level Hockey Competition is on this day in the mau – News18 हिंदी



सुशील सिंह/मऊ: हॉकी खेलने वाले बालकों के लिए सुनहरा अवसर है. प्रदेश स्तरीय जूनियर बालक हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन 17 से 22 फरवरी तक क्षेत्रीय खेल कार्यालय, झांसी में किया जा रहा है. प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 12 फ़रवरी को जूनियर बालक हॉकी प्रतियोगिता जिला खेल कार्यालय, मऊ द्वारा डॉ. भीमराव अम्बेडकर स्पोट्स स्टेडियम में ट्रायल होगा.

जिला क्रीड़ा अधिकारी मुकेश सब्बरवाल ने बताया कि 12 तारीख को हॉकी के सब जूनियर के बालकों का ट्रायल होना है, जो कि खेल निदेशालय के निर्देशन में झांसी मंडल में आयोजित की जाएगी. 50 से 76 किग्रा0 के ही प्रतिभागीप्रदेश स्तरीय जूनियर बालक हॉकी प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं. ट्रायल दोपहर 2 बजे से मऊ जिले के भीमराव अंबेडकर स्टेडियम में होगा. मऊ जिले से 10 बच्चे सेलेक्ट होकर के आजमगढ़ में ट्रायल में शामिल होंगे फिर 13 तारीख को आजमगढ़ मंडल में ट्रायल होगा. जहां सेलेक्ट हुए खिलाड़ी झांसी मंडल में आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेंगे.

इन खिलाडियों को मिलेगा मौका

ट्रायल में प्रतिभाग करने वाले जूनियर बालक हाकी खिलाड़ियों की जन्मतिथि 1 जनवरी 2005 के बाद की होनी चाहिए. जिसमें खिलाड़ियों को पात्रता प्रमाण-पत्र, खिलाडियों को जन्मतिथि प्रमाण-पत्र हाई सकूल सर्टिफिकेट या नगर निगम द्वारा जारी प्रमाण-पत्र के साथ छाया प्रति सम्बन्धित विद्यालय के प्रधानाचार्य से प्रमाणित साथ में लाना अनिवार्य है.जिले स्तर पर चयनित खिलाड़ी 13 फरवरी को क्षेत्रीय खेल कार्यालय, आजमगढ़ में आयोजित मण्डलीय ट्रायल्स में प्रतिभाग करेंगे.
.Tags: Hindi news, Local18, UP newsFIRST PUBLISHED : February 11, 2024, 16:06 IST



Source link