SUV के नंबर प्लेट पर ‘ठाकुर’ लिखकर भौकाल दिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने काटा इतने हजार का चालान



हाइलाइट्सवाराणसी में एक कार की नंबर प्लेट पर बड़े अक्षरों में ठाकुर लिखा हुआ थावीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस ने गाड़ी को किया सीज पुलिस ने गाड़ी चला रहे युवक का 28500 रुपये का चालान काट दिया वाराणसी. लग्जरी एसयूवी गाड़ी पर नंबर की जगह ठाकुर लिखवाना एक वाहन स्वामी को भारी पड़ गया. दरअसल, वाराणसी में एक कार की नंबर प्लेट पर बड़े अक्षरों में ठाकुर लिखा हुआ था. इसका वीडियो जैसे ही वायरल हुआ कैंट थाना क्षेत्र की पुलिस ने इसका तुरंत संज्ञान लिया. पुलिस ने इस मामले में कार का 28,500 रुपए का चालान काट दिया और गाड़ी को सीज कर दिया.

वाराणसी के कैंट इलाके में एक ब्लैक कलर की एसयूवी गाड़ी का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. इन तस्वीरों में यह गाड़ी पूरी तरह से नियमों की धज्जियां उड़ाती दिखाई दे रही थी. गाड़ी के सभी शीशे ब्लैक फिल्म से कवर थे और गाड़ी के पीछे के हिस्से में पुलिस लिखे होने के साथ ही पुलिस का लोगो भी लगा हुआ था.

महराजगंज में तैनात इंस्पेक्टर की बताई जा रही गाड़ीनंबर प्लेट पर नंबर था ही नहीं. यहां पर एक तस्वीर के साथ ठाकुर लिखा हुआ था. वह भी बड़े-बड़े अक्षरों में, इस वायरल तस्वीर को देखते हुए तत्काल संबंधित थाना इंचार्ज को जांच के आदेश दिए गए. जिसके बाद गाड़ी क्षेत्र में ही मिल गई. इसके बाद इस गाड़ी को सीज करने के साथ ही 28,500 रुपये का चालान भी काटा गया. पुलिस उपायुक्त यातायात दिनेश कुमार पूरी ने बताया कि इस गाड़ी की जानकारी निकलवाई गई तो पता चला कि गाड़ी शारदा सिंह के नाम रजिस्टर्ड है. इस गाड़ी को प्रांजल सिंह नाम का युवक चला रहा था. जिससे पूछताछ में उसने अपने पिता के महाराजगंज में बतौर पुलिस इंस्पेक्टर तैनात होने की बात बताई.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश

Railway Parcel Ranchi: ट्रेन से पार्सल दिल्ली भेजना हो या पटना, आपके घर से ही उठवाएगा रेलवे

Varanasi Tent City: वाराणसी की टेंट सिटी की आर्ट गैलरी है खास, करा रही काशी-अयोध्या का एक साथ एहसास

Balloon Festival: दो दिन में 6 हॉट एयर बैलून की इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए आखिर क्यों?

Gold Price in Varanasi: उछाल के बाद स्थिर हुआ सोने-चांदी का भाव, फटाफट चेक करें लेटेस्ट रेट

Varanasi Crime News: साड़ी कारोबारी की हत्या, अपहरण के लिए महिला ने की थी 3 महीने तक रेकी

Gold-Silver Price in Varanasi: चांदी में दूसरे दिन भी बड़ा उछाल, सोना भी तेज, फटाफट जानें आज के भाव

Ganga Vilas Cruise के नाम पर घमासान, अखिल भारत हिंदू महासभा भड़का

BHU में फिर से बवाल, वीसी से मिलने की जिद को लेकर धरने पर बैठी छात्राएं, जानें शिकायत?

बनारस में बैलून फेस्टिवल का आगाज़, आसमान से पर्यटकों ने शहर का देखा अद्भुत नज़ारा

फॉर्च्यूनर की नंबर प्लेट पर लिखा था ‘ठाकुर’, पुलिस ने फिर इस तरह निकाली हेकड़ी, थमा दिया 28,500 रुपये का चालान

Mauni Amavasya: 30 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, करेंगे यह उपाय तो बदलेगी किस्मत!

उत्तर प्रदेश

गाड़ी हुई सीजफिलहाल गाड़ी को कैंट पुलिस ने सीज कर पुलिस लाइन भेज दिया है और गाड़ी का चालान करके उसकी रसीद गाड़ी चला रहे युवक को दे दी गई है. पुलिस उपायुक्त यातायात का कहना है कि इस तरह से नंबर प्लेट हटाकर उस पर और कुछ लिखना, ब्लैक फिल्म लगाकर चलना, यह सभी ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है. ऐसा कोई काम न करें जिस पर कार्रवाई हो.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: UP latest news, Varanasi news, Varanasi PoliceFIRST PUBLISHED : January 19, 2023, 07:18 IST



Source link