Sunil Gavaskar angry On Ishan Kishan to appeal on tom latham dislodging bail ind vs nz 1st ODI | Sunil Gavaskar: ईशान किशन की इस हरकत पर बुरी तरह से भड़के गावस्कर, क्‍लास लगाते हुए कहा- यह क्रिकेट नहीं है



Sunil Gavaskar On Ishan Kishan: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को पहले वनडे मैच में 12 रनों से हरा दिया. इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज ने शानदार खेल दिखाया. गिल ने जहां 208 रनों की पारी खेली. वहीं, सिराज ने 4 विकेट हासिल किए. मैच में ईशान किशन ने एक ऐसी हरकत कर दी, जिससे भारत के पूर्व कप्तान और महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर नाराज हो गए हैं. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 
ईशान ने किया ये काम 
कुलदीप यादव भारतीय पारी का 16वां ओवर डाल रहे थे और इसी ओवर में न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तो ईशान किशन (Ishan Kishan) ने विकेट के काफी करीब से कीपिंग करने की उनकी शैली को अपनाया. लाथम ने जब अपनी पहली गेंद खेली तब स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के खिलाफ ईशान ने उनकी गिल्लियां बिखेर दीं जबकि गेंद उनके हाथ में नहीं थी. उन्होंने इसके बाद आउट की अपील भी की. 
Latham getting the taste of his medicine. Shell shocked he is.
Ishan Kishan, bhai getting cheekypic.twitter.com/eTlrpCap9s
— Ravi Sinha (@_ravitweets) January 18, 2023
जबकि टॉम लैथम क्रीज के अंदर थी. रिप्ले में देखने में साफ पता चल रहा था कि लाथम आउट नहीं हैं. इसके बाद ईशान किशन मुस्कराते हुए नजर आए. 
सुनील गावस्कर हुए गुस्सा 
टॉम लाथम (Tom Latham) क्रीज के अंदर थे. उनके खिलाफ ईशान किशन द्वारा आउट की यह अपील उस समय कामेंट्री कर रहे पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर को नागावर गुजरी. गावस्कर ने कहा, ‘गिल्लियां गिराना ठीक था, लेकिन उन्हें अपील नहीं करनी चाहिए थी. उसने जो किया वह क्रिकेट नहीं है.’
टीम इंडिया ने जीता मैच 
भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच 12 रनों से जीत लिया. टीम इंडिया ने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर कीवी टीम को जीतने के लिए 350 रनों का टारगेट दिया. भारत की ओर से शुभमन गिल ने तूफानी 208 रन बनाए. उनके अलावा रोहित शर्मा ने 34 रनों की पारी खेली. वहीं, गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज ने 4 विकेट चटकाए हैं. वहीं, 2 विकेट कुलदीप यादव के खाते में गए. 
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं




Source link