स्कूल के बच्चों ने ही खोली मास्टराइन की पोल, शादीशुदा प्रेमी संग कमरे में पकड़वाया, पति को बता दी थी ये बात



बच्चे मन के सच्चे होते हैं. उन्हें दुनियादारी से कोई लेना-देना नहीं होता. ये साफ़ दिल के बच्चे जो देखते हैं, वहीं बोलते हैं. इन्हीं साफ़ दिल के बच्चों की वजह से जौनपुर के सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली एक महिला टीचर का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर लोगों के सामने आ गया. महिला टीचर स्कूल में पढ़ाने की जगह अपने शादीशुदा प्रेमी के साथ एक कमरे में पकड़ी गई. खुद महिला के पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया.

महिला के पति को इस बात की जानकारी थी कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही है. लेकिन वो शख्स को तलाक देने को भी तैयार नहीं थी. इतना ही नहीं, महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने की भी प्लानिंग कर रही थी. लेकिन इस बीच स्कूल के बच्चों ने महिला के पति को बता दिया कि मास्टराइन स्कूल की जगह बस से कहीं और गई है. जब पति ने उसका पीछा किया, तो अपने प्रेमी के साथ वो एक कमरे से पकड़ी गई.

टीचर ही है पतिमहिला के पति ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाया. उसने वीडियो में बताया कि ये महिला स्कूल में पढ़ाने के बहाने घर से आई थी और अब अपने प्रेमी के साथ पकड़ी गई है. महिला का प्रेमी भी शादीशुदा है और तीन बच्चों का बाप है. महिला के पति का आरोप है कि ये दोनों मिलकर उसकी हत्या करने की भी प्लानिंग कर रहे थे. वो तो गनीमत है कि स्कूल के बच्चों ने पति को जानकारी दे दी और इस तरह वो अपनी पत्नी को रंगेहाथ पकड़ने में कामयाब हो गया. बताया जा रहा है कि महिला का पति भी टीचर है और प्रेमी भी अध्यापक ही है.

मांगता दिखा इंसाफवीडियो में महिला का पति इंसाफ की गुहार लगाता नजर आया. पहले महिला और उसके प्रेमी ने अपना चेहरा ढंका हुआ था. लेकिन बाद में लोगों ने दोनों का चेहरा रिवील करवा दिया. महिला के पति ने वीडियो में कहा कि उसे तलाक चाहिए वरना ये दोनों उसे मार डालेंगे. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, ये वायरल हो गया. लोगों ने महिला और उसके शादीशुदा प्रेमी की जमकर क्लास लगाई. एक शख्स ने लिखा कि ऐसी महिलाएं ही सारी जाति को बदनाम कर देती है.

.Tags: 2 marriages story, Extra Marital Affair, Marriage news, Shocking newsFIRST PUBLISHED : February 8, 2024, 11:04 IST



Source link