सिपाही बनने का सपना रह गया अधूरा, परीक्षा से पहले नदी में डूबी लड़की, शव बरामद



शाश्वत सिंह/झांसी : झांसी में रह रही एक लड़की का सिपाही बनने का सपना अधूरा रह गया है. उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रही युवती नहर में डूब गई. झांसी के चिरगांव थानाक्षेत्र के ग्राम छिरौना की रहने वाली राखी बीती शाम नहर में पूजा के फूल विसर्जित के लिए आई थी. वहां पैर फिसलने की वजह से वह नहर में गिर गई. जिन लोगों ने यह घटना देखी उन्होंने पुलिस को तत्काल सूचना दी. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लड़की को खोजने का प्रयास शुरु कर दिया.

नहर में डूबी लड़की के भाई रविंद्र ने बताया कि राखी बीए की छात्रा थी. वह अपनी परीक्षा देकर लौट रही थी और रास्ते में नहर पर पूजा के फूल विसर्जित करने के लिए रुक गई. इस दौरान उसका पैर फिसल गया. तैरना ना आने की वजह से वह नहर में डूब गई. रविंद्र ने बताया कि उसकी बहन पढ़ने में बहुत तेज थी. वह सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रही थी. उसका सिपाही बनने का सपना था. जल्द ही होने जा रही पुलिस परीक्षा का फॉर्म भी उसने भरा था. लेकिन, अब उसका यह सपना अधूरा रह गया.

24 घंटे बाद मिली बॉडीपुलिस और एसडीआरएफ की टीम 24 घंटे तक नहर में लड़की की तलाश करते रहे. लगभग 24 घंटे बाद लड़की की बॉडी मिल गई. एसपी देहात गोपीनाथ सोनी ने बताया कि बीए की एक छात्रा के नहर में डूबने का मामला सामने आया था. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को कड़ी मशक्कत के बाद लड़की की बॉडी मिली है.
.Tags: Jhansi news, Local18, Uttar Pradesh News HindiFIRST PUBLISHED : February 9, 2024, 09:46 IST



Source link