शादी में नाच गा रहे थे बाराती, बीच से दूल्हे के पिता का बैग छीनकर भागा चोर, अंदर रखे थे लाखों रुपये! फिर…



शादी सीजन में लोग बारात में जमकर नाचते हैं और फिर उन्हें अपनी और ना ही आसपास की सुध होती है. ऐसे मौकों की तलाश में अक्सर चोर रहते हैं. मौका लगते ही वो हाथ साफ कर देते हैं. हरदोई (Hardoi robbery in wedding) में ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां शादी समारोह के बीच से एक चोर, दूल्हे के पिता का बैग चुराकर भाग निकला जिसमें लाखों रुपये थे. उसके बाद जो हुआ, उसकी आपने उम्मीद भी नहीं की होगी.

हरदोई की देहात कोतवाली इलाके में सीतापुर रोड पर महोलिया बाईपास के पास स्थित जलसा मैरिज हॉल में लखनऊ के बुद्धेश्वर से आलोक तिवारी पुत्र कृष्ण कुमार तिवारी की बारात आई थी जहां पर द्वारचार चल रहा था. द्वारचार के दौरान दूल्हे के पिता कृष्ण कुमार तिवारी के हाथ में पैसों से भरा एक बैग था जिसमें डेढ़ लाख की नगदी सोने की अंगूठी और लॉकर की चाबी थी. बाकी बाराती मजे से नाच-गा रहे थे. इस दौरान अज्ञात युवक ने लूट के इरादे से उनके हाथ से बैग छीन लिया और भाग गया.

विवाह स्थल से ही चोर ने चोरी कर ली.

भाग निकला चोरदूल्हे के पिता के साथ हुई लूट की वारदात के बाद हड़कंप मच गया, बारात में लूट की जानकारी होते ही बरातियों और जनतियों ने दौड़ कर लुटेरे युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन तबतक भाग रहे युवक ने दूल्हे के पिता से छीना गया पैसों से भरा बैग दूसरे साथी को दे दिया जिसे लेकर वो फरार हो गया. हालांकि, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है.

राजस्थान की शादी ने बटोरी सुर्खियांशादी के सीजन में ऐसी कई अनोखी खबरें देखने-पढ़ने को मिल जाती हैं जो हैरान करने वाली होती हैं. हाल ही में राजस्थान के चूरू में भी ऐसी ही एक घटना हुई जो चर्चा का विषय बन गई. गांव खांसोली में हुई शादी की चर्चा राजस्थान में ही नहीं, पूरे देश में हो रही है. आईपीएस दूल्हा देवेंद्र कुमार हेलीकॉप्टर से अपनी आईएएस दुल्हनिया अपराजिता सिंह को लेने पहुंचे. इतना ही नहीं, शगुन में सिर्फ दो चीजें उन्होंने स्वीकार की. शादी की सादगी ने सबका दिल जीत लिया. फिलहाल दोनों ही उत्त्त प्रदेश में तैनात हैं.
.Tags: HardoiFIRST PUBLISHED : February 8, 2024, 06:10 IST



Source link