रनों की बरसात करने वाले कोहली पर अचानक भड़के गावस्कर, अपने इस बयान से मचा दिया बवाल| Hindi News



Sunil Gavaskar Reaction: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर अचानक रनों की बारिश करने वाले टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली पर जमकर भड़के हैं. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर सुनील गावस्कर के एक बयान ने बवाल मचा दिया है. सुनील गावस्कर ने आखिर क्यों विराट कोहली को लेकर अचानक गुस्सा जाहिर किया है, अगर इसके पीछे की वजह के बारे में पता चलेगा तो फैंस भी हैरान और भौचक्के रह जाएंगे. दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने बैटिंग के दौरान ऐसी बड़ी गलती कर दी, जिसने सुनील गावस्कर को भी गुस्सा दिला दिया है. 
रनों की बरसात करने वाले कोहली पर अचानक भड़के गावस्कर
न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया की पारी के 15वें ओवर में कीवी स्पिनर मिशेल सेंटनर ने अपनी एक कातिलाना गेंद पर विराट कोहली जैसे धुरंधर बल्लेबाज को चकमा देते हुए क्लीन बोल्ड कर दिया. कीवी स्पिनर मिशेल सेंटनर ने 15वें ओवर की दूसरी गेंद विराट कोहली को ऑफ स्‍टंप लेंथ पर डाली जिस पर विराट कोहली ने आगे की गेंद को पीछे जाकर खेलने का प्रयास किया. इस दौरान वह शॉट खेलने में चकमा खा गए और क्लीन बोल्ड हो गए. इसी के साथ विराट कोहली महज 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.
Bowled! Santner beats Kohli to silence the stadium #INDvNZ pic.twitter.com/T9rB2o1p0P
— Ritwik Ghosh (@gritwik98) January 18, 2023
अपने इस बयान से मचा दिया बवाल 
भारत के दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर मिशेल सेंटनर की उस गेंद पर विराट कोहली के आउट होने के तरीके पर बुरी तरह भड़के हैं. सुनील गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान विराट कोहली पर बयान देते हुए कहा, ‘विराट कोहली को पीछे जाने के बजाय आगे बढ़ना चाहिए था. विराट कोहली ने मिचेल सेंटनर की गेंद को लाइन के अंदर खेला है और गेंद को टर्न होकर स्टंप उड़ाने का मौका दिया है, जबकि गेंद को बाहर जाने के लिए बस थोड़ा और मुड़ने की जरूरत थी. विराट कोहली को उस गेंद को आगे खेलना चाहिए था. विराट कोहली ने उस गेंद को पीछे जाकर खेला जबकि उन्हें उस गेंद को आगे खेलना चाहिए था. ये कोई शॉर्ट गेंद नहीं थी, बस हल्की सी टर्न कर गई. गेंद बाहर जाने की बजाय अंदर की तरफ आकर स्टंप उड़ा गई.’ 
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं




Source link