Ranji Trophy: क्रिकेटरों पर आई आफत, मैच खेलने के लिए दिए जा रहे गुड़, वजह है खास



मेरठ. रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy 2022-23) के नए सीजन के मुकाबले अभी चल रहे हैं. मेरठ में यूपी और ओडिशा का मैच खेला जा रहा है. यहां अभी काफी ठंड है. ओडिशा के खिलाड़ियों के लिए यह परेशानी वाला है, क्योंकि वे ऐसे मौसम में खेलने के लिए कम अभ्यस्त रहते हैं. खिलाड़ियों को ठंड से बचाने के लिए स्पेशल गुड़ मंगवाया गया है, ताकि उन्हें राहत दी जा सके. आयोजन समिति का कहना है कि गुड़ फायदेमंद होता है. इसलिए खासतौर से मुजफ्फरनगर से गुड़ मंगाकर खिलाड़ियों को दिया जा रहा है.

मैच देखने के लिए कई पुराने दिग्गज मैदान में पहुंच रहे हैं. इसमें 1968 में रणजी मैच खेलने वाले खिलाड़ी भी हैं. उनका कहना है कि आज के मैच और उनके जमाने के मैच में बड़ा फर्क आया है. वो कहते हैं कि पहले हवा में शॉट खेलना अच्छा नहीं माना जाता था. खिलाड़ी को छक्का मारने पर कहा जाता था कि क्रिकेट खेलना आता भी है नहीं. ऐसे शॉट खेलोगे तो टीम से बाहर कर दिया जाएगा.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

Meerut News : बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश घायल

अब आ गया हाईटेक डंडा… मुसीबत के वक्त ऐसे करेगा पुलिसकर्मियों की मदद

बेरोजगारी का आलम: हाई स्कूल पास के लिये नौकरी, आवेदकों में PG, B.Ed से लेकर MBA तक

PHOTOS: सरकारी स्कूल पर आवारा गोवंशों का कब्जा, सड़क पर लग रही नौनिहालों की क्लास

School Reopen News: खुलने वाले हैं यूपी, पंजाब सहित इन राज्यों में स्कूल, देखें स्टेट वाइस पूरी डिटेल

पतंग कटे न कटे अंग जरुर कट जाएंगे, चीनी मांझे से कटी बुजुर्ग की गर्दन, लगाने पड़े 25 टांके

VIDEO: एक्सप्रेसवे पर मृत मिला तेंदुआ, लोगों ने ली सेल्फी, तो क्या मेरठ में आतंक का पर्याय बने तेंदुए की हो चुकी है मौत?

Eye-Opener! मेरठ में हजारों की जान संकट में! रोडवेज बस ड्राइवरों की आंखें कमजोर, कुछ को तो मोतियाबिंद

Child Helpline: मेरठ में लगातार गायब हो रहे बच्चे! 100 से ज्यादा का रेस्क्यू, शक या शिकायत हो तो यहां कॉल करें

Meerut News: लव ट्रायंगल के चक्कर में चाकू गोदकर हत्या, आरोपियों की धर पकड़ में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश

रणजी टीम के कप्तान रहे रफीकउल्लाह खान ने बताया कि हमारे समय में मैदानी शॉट को अच्छा मानते थे, लेकिन आजकल माहौल बदल गया है. अब खिलाड़ी पहले दिन से हवा में उठाकर शॉट खेलते हैं. वहीं एक अन्य रणजी खिलाड़ी रवि वोहरा बताते हैं कि आज का क्रिकेट बहुत तेज हो गया है.

IND vs NZ: सूर्यकुमार यादव, शमी और अय्यर खतरे में, 4 मैच ने खोल दी पोल, BCCI अब नहीं बख्शेगा!

मधुमक्खी ने भी किया परेशानमुकाबले के दौरान एक समय अजीब स्थिति बन गई थी. अचानक मैदान पर मधुमक्खियों का हमला हो गया. इसके बाद सभी खिलाड़ी सिर के बल लेट गए. आयोजन समिति ने कहा कि यकीनन इस कारण मैच में बाधा पड़ी, लेकिन कुछ चीजें हमारे हाथ में नहीं होती. अंपायर नियम के अनुसार निर्णय ले सकते हैं. हालांकि कुछ देर बाद चीजें सामान्य हो गईं.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Odisha, Ranji Trophy, Uttar pradesh newsFIRST PUBLISHED : January 19, 2023, 13:20 IST



Source link