Pilibhit News : पीड़िता चीखती रही, कुत्ता नोचता रहा और मालिक हंसते रहे, थाने में दी शिकायत



रिपोर्ट- सय्यद कयम रजा

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक परिवार पर पालतू कुत्ते से पड़ोसी पर हमला करवाने का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार ने कुत्ता मालिकों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके आरोप लगाया है कि कुत्ता मालिक परिवार न सिर्फ 19 साल की लड़की पर हमला करवाया बल्कि कुत्ते को हमले के लिए उकसाते रहे और लड़की की पीड़ा पर हंसते-मुस्कुराते रहे.

दरअसल, मामला पीलीभीत जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र में पड़ने वाली सरकारी कॉलोनी D-26 का है. जहां की रहने वाली 19 वर्षीय ऐशानिया चौरसिया ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि वह अपने परिवार के साथ सरकारी करने में ही रहती है. उसी के सामने d-27 में रहने वाले भुवनेश कुमार गंगवार का परिवार रहता है और यह लोग अपने घर में कुत्ते पालते हैं.

पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत

पीड़ित ने बताया कि जब मैं घर की छत पर कपड़े फैलाने के लिए गई तो वहां पर भुवनेश कुमार की माता और बहन पहले से ही कुत्तों के साथ छत पर थीं. कुत्ते ने जैसे मुझसे देखा और मेरे ऊपर झपट पड़ा. कुत्ता मुझे नोचता रहा मैं अपना बचाव करती रही, रोती तड़पती रही लेकिन इन लोगों ने कुत्ते को पकड़ने की बजाय मेरा मजाक बनाते रहे. किसी तरह मैं भाग कर घर के अंदर घुसी. इसके बाद पीड़ित परिवार ने 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी.

पीड़ित परिवार को मिल रही धमकी

पुलिस से शिकायत करते हुए पीड़ित परिवार का कहना है कि, शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी पड़ोसी परिवार अब मारपीट पर उतारू हो गया है. हमारा परिवार और हम दहशत में जी रह रहे हैं. क्योंकि दोनों लोग सरकारी कॉलोनी में रहते हैं और सरकारी विभागों में नौकरी करते हैं. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि आरोपियों ने कुत्ते को रेबीज के इंजेक्शन तक नहीं लगवाए हैं.

साथ ही जैसे ही पुलिस ने अन्य सवाल किए आरोपी गोल-मोल जवाब देते नजर आए. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीड़ित की तहरीर में धारा 289, 504, 506 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच में जुटी है. वहीं पूरा मामला पुलिस के आला अधिकारियों की नॉलेज में भी है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Pilibhit news, Uttar pradesh newsFIRST PUBLISHED : January 20, 2023, 19:01 IST



Source link