Nasser Hussain statement on virat kohli family time spend decision india vs england test series | ‘पर्सनल लाइफ पहले लेकिन…’ कोहली के फैसले पर क्या बोल गए पूर्व कप्तान?



Nasser Hussain Statement: इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों से विराट कोहली ने हटने का फैसला लिया था. विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए हैदराबाद में सीरीज शुरू होने से तीन दिन पहले इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से नाम वापस ले लिया था. लेकिन, अब ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि वह राजकोट और रांची में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के अगले दो टेस्ट मैचों से भी चूक सकते हैं. धर्मशाला में सीरीज के आखिरी मैच के लिए भी उपलब्ध नहीं हो सकते हैं. इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कोहली को लेकर बयान दिया है.
BCCI ने लीव की थी अप्रूवBCCI ने 22 जनवरी को मीडिया और फैंस से भी अनुरोध किया था कि वे इस दौरान कोहली की प्राइवेसी का सम्मान करें और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट से उनकी कमी के कारण उनके व्यक्तिगत कारणों को जानने की अटकलें लगाने से बचें. हालांकि, कोहली के दोस्त साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज रहे एबी डिविलियर्स ने अपने एक यू ट्यूब वीडियो में खुलासा किया था कि कोहली जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. 
पूर्व कप्तान ने दिया बयान 
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान रहे नासिर हुसैन ने कहा, ‘पहले दो मैच दिलचस्प रहे हैं और कोई गलती न करें. विराट कोहली इस खेल को खेलने वाले महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं और किसी भी सीरीज और किसी भी टीम को कोहली जैसे कद के किसी खिलाड़ी की कमी खलेगी. खेल को कोहली जैसे खिलाड़ियों का भी ध्यान रखने की जरूरत है. वह 15 साल से अधिक समय से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं और अगर उन्हें खेल से कुछ समय के लिए परिवार से दूर रहने के लिए ब्रेक की जरूरत होती है तो हम विराट कोहली को शुभकामनाएं देते हैं.’
सीरीज 1-1 से है बराबर  
भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. अगला टेस्ट 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाएगा.कोहली की अनुपस्थिति का मतलब है कि टेस्ट सीरीज में जेम्स एंडरसन के साथ उनकी जुगलबंदी अभी देखने को नहीं मिलेगी. एंडरसन ने कोहली को कुल 7 बार आउट किया है, जो किसी भी गेंदबाज द्वारा दाएं हाथ के बल्लेबाज को आउट करने में सबसे ज्यादा है. हालांकि, बतौर टेस्ट बल्लेबाज विराट कोहली का रिकॉर्ड भी बेहद खतरनाक है.



Source link