Lucknow Viral video: पिता का फोन मिस हुआ तो बेटी पड़ गई प्यार में, लड़की के संपर्क में ऐसे आया विक्की  



रिपोर्ट : अंजलि सिंह राजपूतलखनऊ : लखनऊ में कपल का खुल्लम-खुल्ला किस करने का वीडियो वायरल होने के बाद अब इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने 100 सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी विक्की शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक के साथ वीडियो में नजर आ रही नाबालिग युवती से उसके संपर्क में आने की दास्तां भी हैरान करने वाली है.

हजरतगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि लड़की के पिता का मोबाइल आरोपी के पास छूट गया था. उन्होंने अपने फोन का पता लगाने के लिए विक्की को अपनी बेटी के नंबर से कॉल किया था. इसके बाद ही विक्की इस नाबालिग लड़की के संपर्क में आया था. लखनऊ पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो में गाड़ी का नंबर सही तरीके से नजर नहीं आ रहा था. इस वजह से शहर के अलग-अलग इलाकों में लगे सीसीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला गया.

करीब 100 कैमरों के फुटेज के बाद पुलिस को उस गाड़ी का नंबर पता चला. इसके बाद पुलिस आरोपी विक्की शर्मा तक पहुंची थी.आरोपी ने पूछताछ में बताया किशोरी के पिता की दुकान के पास उसकी भी दुकान है. कई महीनों पहले किशोरी के पिता का फोन विक्की की दुकान पर छूट गया था. उन्होंने अपने फोन का पता लगाने के लिए बेटी के फोन से विक्की के नंबर पर कॉल किया था. इसके बाद ही विक्की और इस किशोरी के बीच बातचीत शुरू हुई थी. बाद में दोनों के बीच दोस्ती और मेलजोल बढ़ गया था.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

पहले भी गाड़ी के हो चुके हैं चालानआरटीओ की ऑनलाइन चालान चेक करने वाले मोबाइल एप्लीकेशन से पता करने पर यह जानकारी हुई है कि विक्की शर्मा की स्कूटी पर पहले भी कई चालान हो चुके हैं.

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमाविक्की शर्मा के ऊपर सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने और खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने के तहत आईपीसी की धारा 294 और 279 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट के सामने पेश किया गया था जहां से उसे जमानत मिल गई है. वहीं लड़की नाबालिग होने की वजह से उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है. थाने में दोनों ने अफसोस जताया है और भविष्य में ऐसा न करने का वादा किया है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Lucknow news, Uttar pradesh newsFIRST PUBLISHED : January 19, 2023, 22:11 IST



Source link