Indian cricketer Krishnappa Gowtham played only ODI now took 4 wickets in Ranji match Jharkhand vs Karnataka | महज 1 मैच खेलकर भारत के इस खिलाड़ी का करियर हुआ खत्म! अब सेलेक्टर्स को किया मजबूर



Ranji Trophy 2022-23, K Gowtham Stats : भारत ने विश्व क्रिकेट को कई खिलाड़ी ऐसे दिए, जिन्होंने अपनी अमिट छाप छोड़ी. अब भी भारतीय क्रिकेटरों का बोलबाला रहता है और यही कारण है कि कई बड़े रिकॉर्ड देश के खिलाड़ियों के नाम दर्ज हैं. हालांकि कुछ खिलाड़ी भारतीय टीम की जर्सी ज्यादा वक्त तक नहीं पहन पाए. ऐसा ही एक खिलाड़ी है जो टीम इंडिया के लिए महज एक मैच खेल पाया. अब उसने रणजी ट्रॉफी के एक मुकाबले में गजब का प्रदर्शन किया. 
कृष्णप्पा गौतम ने दिखाया कमाल
जिस क्रिकेटर का जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि कर्नाटक के कृष्णप्पा गौतम हैं. कृष्णप्पा गौतम ने झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी मैच में गेंद से शानदार खेल दिखाया. उन्होंने केवल 61 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए. उनके अलावा श्रेयस गोपाल (18 रन देकर तीन विकेट) ने भी शानदार गेंदबाजी की, जिनकी मदद से कर्नाटक ने रणजी ट्रॉफी के इस मैच में मंगलवार को जमशेदपुर में मेजबान झारखंड को पहली पारी में 164 रन पर ऑलआउट कर दिया.
भारत के लिए केवल एक मैच खेल पाए गौतम
34 साल के कृष्णप्पा गौतम अपने इंटरनेशनल करियर में केवल एक ही मैच खेल पाए. उन्हें जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में खेले गए वनडे इंटरनेशनल मैच में मौका दिया गया था. उस मुकाबले में कृष्णप्पा ने एक विकेट लिया और 2 रन बनाए. उसके बाद से कभी गौतम को इंटरनेशनल क्रिकेट में मौका नहीं मिल पाया. उन्होंने केरल के खिलाफ पिछले फर्स्ट क्लास मैच में कुल 4 विकेट लिए थे जबकि राजस्थान के खिलाफ दूसरी पारी में 3 विकेट अपने नाम किए. इस तरह के प्रदर्शन से गौतम ने जरूर सेलेक्टर्स को सोचने के लिए मजबूर तो किया है. हालांकि उन्हें मौका मिलना काफी मुश्किल नजर आ रहा है.
कर्नाटक मजबूत, मयंक ने तोड़ी उम्मीद
ग्रुप-सी में टॉप पर चल रहे कर्नाटक ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट पर 80 रन बना लिए थे. वह अभी झारखंड से 84 रन पीछे है. कर्नाटक के आउट होने वाले बल्लेबाजों में मयंक अग्रवाल (20) और आर समर्थ (31) शामिल हैं. झारखंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन उसका कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया. उसकी तरफ से कुमार कुशाग्र ने सर्वाधिक 37 रन बनाए. स्टंप्स के समय देवदत्त पडिक्कल 44 गेंदों पर 20 रन बनाकर खेल रहे थे. निकिन जोस 8 रन बनाकर क्रीज पर जमे थे.
भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com – अब किसी और की ज़रूरत नहीं 
 



Source link