IND vs NZ 2nd Odi Match KS Bharat may not included in team india playing 11 ishan kishan | IND vs NZ: पंत के बाद ईशान किशन बने इस खिलाड़ी के करियर पर खतरा, बेंच पर ही निकालनी पड़ेगी पूरी न्यूजीलैंड सीरीज!



IND vs NZ 2nd Odi Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 21 जनवरी को खेला जाना है. दोनों टीमों के बीच ये मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. इस मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए प्लेइंग 11 में जगह बनाना मुश्किल दिखाई दे रहा है. ये खिलाड़ी ऋषभ पंत और ईशान किशन जैसे धाकड़ खिलाड़ियों की वजह से टीम में अपनी जगह बनाने में लगातार नाकाम हो रहा है. 
पंत के बाद ईशान किशन बने इस खिलाड़ी के लिए खतरा
न्यूजीलैंड के खिलाफ खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) बतौर विकेटकीपर टीम में शामिल किए गए थे. ईशान किशन (Ishan Kishan) का दूसरे मैच में भी खेलना तय माना जा रहा है, जिसके चलते युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat) के लिए इस मैच में भी खेल पाना नामुमकिन के बराबर है. आपको बता दें कि केएस भरत (KS Bharat) पहली बार भारत की वनडे टीम में शामिल किए गए हैं. 
ऋषभ पंत की वजह से भी नहीं मिला मौका 
केएस भरत (KS Bharat) इससे पहले सिर्फ टेस्ट टीम में ही अपनी जगह बना पा रहे थे. लेकिन टेस्ट क्रिकेट में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के शानदार खेल क चलते केएस भरत (KS Bharat) अभी तक अपना डेब्यू मैच नहीं खेल सके हैं. केएस भरत (KS Bharat) को टेस्ट टीम में बैकअप विकेटकीपर के तौर पर टीम में रखा जाता है और इस सीरीज में भी कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है. केएस भरत (KS Bharat) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं. 
घरेलू क्रिकेट में काफी सफल 
29 साल के केएस भरत (KS Bharat) घरेलू क्रिकेट में आंध्र प्रदेश की टीम से खेलते हैं. केएस भरत ने साल 2013 में अपना डेब्यू मैच खेला था. उन्होंने 86 फर्स्ट क्लास मैचों में 4707 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 9 शतक और 27 अर्धशतक लगाए. जबकि लिस्ट ए के 64 मैचों में  1950 रन बनाए हैं. उन्होंने इस फॉर्मेट में 5 शतक और 5 अर्धशतक लगाए. केएस भरत (KS Bharat) टीम इंडिया के लिए एक मैच में विकेटकीपिंग भी कर चुके हैं. केएस भरत ने एक टेस्ट मैच में चोटिल ऋद्धिमान साहा की जगह सब्सिट्यूट के तौर पर विकेटकीपिंग संभालकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. 
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं 



Source link