दूसरे वनडे में खेलेगा टीम इंडिया का ये बेहद खतरनाक खिलाड़ी, खौफ से थर-थर कांपेगी न्यूजीलैंड टीम!| Hindi News



IND vs NZ, 2nd ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार 21 जनवरी को रायपुर में होने वाले दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा का एक बेहद खतरनाक खिलाड़ी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में खेलेगा. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी की अचानक एंट्री से न्यूजीलैंड की टीम भी दहशत में आ जाएगी. दूसरे वनडे में टीम इंडिया के लिए जब ये खिलाड़ी मैदान पर बॉलिंग करने उतरेगा तो पूरी न्यूजीलैंड टीम को तहस-नहस करके रख देगा. 
दूसरे वनडे में खेलेगा टीम इंडिया का ये बेहद खतरनाक खिलाड़ी
न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई हुई है. ऐसे में ये खिलाड़ी भारत को रायपुर में होने वाले दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दिलाकर वनडे सीरीज की ट्रॉफी दिलवाने में बड़ा रोल निभाएगा. टीम इंडिया का ये घातक क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को ड्रॉप कर खतरनाक तेज गेंदबाज उमरान मलिक को मौका देंगे. 
खौफ से थर-थर कांपेगी न्यूजीलैंड टीम!
न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में शार्दुल ठाकुर ने घटिया गेंदबाजी प्रदर्शन करते हुए 7.2 ओवर में सिर्फ 2 विकेट की कीमत पर 54 रन लुटा डाले. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच में शार्दुल ठाकुर को ड्रॉप कर उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन में शामिल करेंगे. कप्तान रोहित शर्मा ने बड़े भरोसे के साथ शार्दुल ठाकुर को बतौर ऑलराउंडर पहले वनडे मैच में मौका दिया था, लेकिन उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का भरोसा तोड़ दिया. शार्दुल ठाकुर ने दूसरे वनडे मैच में सिर्फ 3 रन ही बनाए थे. 
रोहित शर्मा दूसरे वनडे में टीम इंडिया की गेंदबाजी को और भी मजबूत करेंगे
कप्तान रोहित शर्मा अब न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की गेंदबाजी को और भी मजबूत करने के लिए उमरान मलिक को उतारेंगे. उमरान मलिक लगातार 150 kmph से ज्यादा की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करने में माहिर हैं और वह दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो सकते हैं. उमरान मलिक ने टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 6 टी20 मैच खेले हैं. 7 वनडे मैचों में उमरान मलिक ने 12 विकेट और 6 टी20 मैचों में 9 विकेट हासिल किए हैं.



Source link