भाई की शादी के लिए अपने घर में ही रची लूट की साजिश , पति को फोन कर बोली- घर से 4 लाख लूट ले गए बदमाश



हाइलाइट्स4 तारीख को नगर निगम के सुपरवाइजर के यहां हुई लूट का खुलासापुलिस ने मामले में सुपरवाइजर की पत्नी से ही गहने और कैश बरामद किया हैगाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बीती 4 तारीख को नगर निगम के सुपरवाइजर के यहां हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने मामले में सुपरवाइजर की पत्नी से ही गहने और कैश बरामद किया है. पूरा घटनाक्रम कोतवाली घंटाघर क्षेत्र का है.

दरअसल, गाजियाबाद की कोतवली घंटाघर में शाहरुख अपने परिवार के साथ रहता है, शाहरुख़ नगर निगम में सुपरवाइजर के पद पर तैनात है. शाहरुख की बीवी ने 4 फरवरी को उसको कॉल किया और बताया कि घर मे तीन बदमाश घुसे और डेढ़ लाख रुपये और ढाई लाख रुपये की ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए. जिसके बाद शाहरुख ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई. लेकिन पुलिस की तफ्तीश में जो खुलासा हुआ उसे जानकर सभी हैरान रह गए.

जब पुलिस ने अपनी तहकीकात शुरू की और आसपास के तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो शाहरुख के घर मे किसी के आने जाने के कोई सबूत नहीं मिले. जिसके बाद पुलिस का शक शाहरुख की पत्नी पर गया. इस दौरान पुलिस की लगातार जांच पड़ताल से शाहरुख़ की पत्नी ने खुद ब खुद राज उगल दिया. उसने बताया कि उसने ही घर मे रखे पैसे और जेवरात छिपा दिए थे. जिसके बाद पुलिस ने शाहरुख के घर से बेड के भीतर से कैश और जेवरात बरामद किए. हालांकि शाहरुख की पत्नी ने ऐसा क्यों किया इसका कोई माकूल जवाब वह नहीं दे पाई.

हालांकि पुलिस जांच में ये भी सामने आया है कि शाहरुख की पत्नी के भाई की कुछ महीने बाद शादी थी. पुलिस अब इस एंगल पर भी जांच कर रही है. पुलिस को आशंका है कि पत्नी ने अपने भाई की शादी के लिए इस घटना को अंजाम दिया हो. हालांकि अभी शाहरुख़ की तरफ से पत्नी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है.

.Tags: Ghaziabad News, UP latest newsFIRST PUBLISHED : February 8, 2024, 06:53 IST



Source link