Rohit Sharma Statement: रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस घातक फॉर्म में आ चुकी है. आईपीएल 2023 में खराब शुरुआत करने के बाद टीम ने पहले प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया. इसके बाद एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम को 81 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम क्वालीफायर 2 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी, जो टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी वह आगामी 28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस सीजन का फाइनल मैच खेलेगी. इस बीच कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दे दिया है.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
हार्दिक के बयान पर रोहित का पलटवार!कुछ मैच पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने मुंबई इंडियंस का भी जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि मुंबई इंडियंस का टारगेट रहता है कि टीम में अच्छे खिलाड़ी शामिल किए जाएं, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ऐसा नहीं है. CSK टीम को खिलाड़ी से फर्क नहीं पड़ता. इस टीम में उनके बेस्ट प्रदर्शन पर फोकस किया जाता है. इसके बाद रोहित शर्मा का एक बयान सामने आया है. माना जा रहा है कि यह हार्दिक पांड्या के लिए ही रोहित ने बात कही है.
रोहित ने दिया ये बड़ा बयान
एक इंटरव्यू के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह टीम खिलाड़ियों को ढूंढकर लाती है. उनके कौशल को देखते हुए टीम में मौका दिया जाता है, लेकिन कुछ समय बाद जब वह अच्छा करने लगते हैं तो सब कहते हैं ये सुपरस्टार्स की टीम है. रोहित ने आगे कहा कि जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या का जो सफर रहा है वैसा ही कुछ नेहल वढेरा और तिलक वर्मा के साथ भी होने वाला है. ये दोनों खिलाड़ी ही भविष्य के बड़े स्टार के रूप में उभरने वाले हैं और यह भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा भी है.
क्वालीफायर-2 में MI-GT की टक्कर
26 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले क्वालीफायर-2 गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत होनी है. मुकाबला बेहद ही रोमांचक होने की उम्मीद है. एक तरह मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले दो मुकाबले जीतकर हौंसले बुलंद किए हुए हैं तो वहीं, हार्दिक पांड्या की डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात को पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. दोनों ही टीमों की निगाहें इस मैच को जीतकर फाइनल में जगह बनाने पर होंगी.



Source link