MI vs SRH, Match Highlights: इंडियंस प्रीमियर लीग 2023 के 69वें मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को इतने 8 विकेट से शिकस्त दे दी. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और सनराइजर्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. हैदराबाद ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 200 रन बनाए. इसके बाद मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने 12 गेंदें शेष रहते 201 रन बनाकर मैच जीत लिया. इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें कायम हैं.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
विवरांत-मयंक ने जड़े अर्धशतकपहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दिलाई. मयंक अग्रवाल और विवरांत शर्मा के बीच पहले विकेट के लिए 140 रनों की बड़ी साझेदारी की. 69 रनों के निजी स्कोर पर विवरांत को आकाश मधवाल ने अपना शिकार बनाया. उन्होंने इस पारी में 9 चौके और 2 छक्के लगाए. इसके बाद शतक की ओर बढ़ रहे मयंक को भी आकाश ने ही कैच आउट कराया. मयंक ने 8 चौके और 4 छक्कों की मदद से 83 रन बनाए. इनके अलावा हेनरिक क्लासेन(18) और एडेन मारक्रम(13) रनों का योगदान दिया, जबकि ग्लेन फिलिप्स 1 रन और हैरी ब्रूक बिना खाता खोले पवैलियन लौटे.
आकाश मधवाल की शानदार गेंदबाजी
मुंबई इंडियंस के लिए तेज गेंदबाजी करने वाले आकाश मधवाल ने बेहतरीन गेंदबाजी की. मधवाल शुरुआत में थोड़े महंगे जरूर साबित हुए, लेकिन आखिरी ओवरों में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए सनराइजर्स को बड़े स्कोर तक पहुंचने से रोका. मधवाल ने 4 ओवर में 37 रन देकर 4 विकेट झटके. क्रिस जॉर्डन को 1 विकेट मिला. जॉर्डन 4 ओवर में 42 रन खर्चे. पीयूष चावला(4 ओवर, 39 रन), जेसन बेहरेनडॉर्फ(4 ओवर, 36 रन) और कुमार कार्तिकेय(4 ओवर, 39 रन) को कोई सफलता नहीं मिली. कैमरून ग्रीन ने 1 ओवर डालते हुए 2 रन खर्चे. इन्हें भी कोई सफलता नहीं मिली.



Source link