Virat Kohli Video Call: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीते दिन अपने विस्फोटक शतक के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में 8 विकेट से जीत दिला दी. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में अपने IPL करियर का छठा शतक लगाया और 63 गेंदों में 100 रनों की पारी खेलते हुए तबाही मचा दी. विराट कोहली ने अपनी इस विस्फोटक पारी के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए 12 चौके और 4 छक्के लगाए. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस जीत के बाद प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच जीतना ही होगा, जो 21 मई को खेला जाएगा. कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
शतक लगाकर कोहली ने तुरंत मिलाया इस खास करीबी को फोनसनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को अपने धमाकेदार शतक के दम पर जीत दिलाने के बाद दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने तुरंत अपने एक खास करीबी को Video Call लगाया. विराट कोहली के इस खास करीबी के बारे में जानकर फैंस भी दंग रह जाएंगे. विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक के पीछे इस करीबी का बहुत बड़ा हाथ है. विराट कोहली (Virat Kohli) की ये करीबी कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को जीत दिलाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने तुरंत अनुष्का शर्मा को Video Call लगाया.
नाम जानकर फैंस रह जाएंगे दंग
विराट कोहली जब मैच के बाद वीडियो कॉल पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से बात कर रहे थे तो कैमरे का फोकस उनके मोबाइल स्क्रीन पर पड़ गया. अनुष्का शर्मा के साथ वीडियो कॉल करते हुए विराट कोहली की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गईं. फिर क्या था, सोशल मीडिया पर फैंस ने विराट कोहली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर करनी शुरू कर दी और उनकी जमकर तारीफ की. बता दें कि विराट कोहली ने पूरे 4 साल बाद IPL में शतक लगाया है. इससे पहले विराट कोहली के बल्ले से आखिरी IPL शतक 19 अप्रैल 2019 को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स के मैदान पर निकला था. विराट कोहली IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा 6 शतक जड़ने वाले भारत के पहले और दुनिया के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं.
 (@FilmybuzzIndia) May 19, 2023

 (@SublaniyaVinay) May 19, 2023

 (@therealishfaq) May 19, 2023

 (@SublaniyaVinay) May 19, 2023



Source link