Team Captain Babar Azam Changed: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज का चौथा मैच खेला जा रहा है. मुकाबले में दो दिन का खेल बीत चुका है और भारतीय टीम 444 रन से पीछे है. इस बीच पड़ोसी मुल्क की क्रिकेट टीम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
बदला गया टीम का कप्तान!
पाकिस्तान को इसी महीने के अंत में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम ने अपने कप्तान बाबर आजम को आराम देने का फैसला किया है. जियो न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बाबल आजम उस सीरीज में नहीं खेलेंगे. उनके अलावा सीनियर विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान भी टी20 मैचों का हिस्सा नहीं होंगे. 
शाहीन को मिलेगी कप्तानी?
जियो न्यूज ने खबर दी है कि बाबर की अनुपस्थिति में शाहीन अफरीदी टीम की कमान संभाल सकते हैं. पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) विजेता कप्तान शाहीन के पास नेतृत्व का अच्छा-खासा अनुभव भी है. अगर उन्हें कप्तानी का कार्यभार दिया जाता है तो वह इस महीने के अंत में पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम की कमान संभालते नजर आएंगे. ऐसा पहली बार होगा कि शाहीन पाकिस्तान टीम की कप्तानी संभालेंगे.
PSL के जरिए की वापसी
शाहीन 2022 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद से पाकिस्तान के लिए नहीं खेले हैं. लेफ्ट आर्म पेसर घुटने की चोट के कारण फाइनल में मैदान से बाहर चले गए थे और इसी के चलते वह अपना कमाल नहीं दिखा सके. शाहीन ने फिर पीएसएल के जरिए वापसी की और मैच फिटनेस साबित की. बता दें कि टी20 सीरीज के तीन मैच 24, 26 और 27 मार्च को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे. 
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे



Source link