Women’s Premier League, DC vs MI Highlights : मुंबई इंडियंस का महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन सीजन (WPL-2023) में कमाल का प्रदर्शन जारी है. उसने गुरुवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से मात दी. ये मुंबई टीम की लीग में लगातार तीसरी जीत है, जो हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व में खेल रही है.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
30 गेंद बाकी रहते जीती मुंबई टीम
डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स टीम 18 ओवर में 105 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. लेफ्ट आर्म स्पिनर सैका इशाक ने कमाल का प्रदर्शन किया और 3 ओवर में महज 13 रन देकर 3 विकेट झटके. हेली मैथ्यूज ने फिर से अपनी ऑलराउंड क्षमता दिखाई. इसके बाद मुंबई इंडियंस ने 15 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. इससे पहले अपने दोनों मैच जीतने वाली टीमों के मुकाबले में मुंबई अव्वल साबित हुई.
इशाक ने दिखाया कमाल
इशाक ने कमाल दिखाया. उन्होंने 13 रन देकर तीन विकेट लिए. मीडियम पेसर इसी वोंग ने 10 रन देकर 3 विकेट लिए, जिन्होंने 4 ओवर फेंके. ऑफ स्पिनर हेली मैथ्यूज ने भी 3 विकेट लिए. उन्होंने 19 रन दिए. दिल्ली की तरफ से केवल तीन बल्लेबाज मेग लैनिंग, जेमिमा रोड्रिग्ज और राधा यादव (10) ही दहाई के आंकड़े को छू सकी. कप्तान लैनिंग ने 41 गेंदों पर 5 चौके लगाते हुए 43 रन बनाए. जेमिमा ने 18 गेंदों पर 3 चौके की मदद से 25 रन बनाए.
यास्तिका और हेली मैथ्यूज ने जोड़े 65 रन
लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई टीम के लिए यास्तिका भाटिया और हेली मैथ्यूज ने 65 रनों की ओपनिंग साझेदारी की. हेली ने 31 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 32 रन बनाए. विकेटकीपर यास्तिका ने 32 गेंदों पर 8 चौके लगाकर 41 रन बनाए. यास्तिका और मैथ्यूज ने मुंबई का स्कोर पावरप्ले में बिना किसी नुकसान के 47 रन पर पहुंचा दिया था. तारा नॉरिस ने यास्तिका को lbw आउट करके यह साझेदारी तोड़ी. इसके बाद नैट साइवर ब्रंट (19 गेंदों पर नाबाद 23 रन, 4 चौके) और कप्तान हरमनप्रीत कौर (8 गेंदों पर नाबाद 11 रन, 2 चौके) ने टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया. इससे पहले दिल्ली ने अपने आखिरी 3 विकेट महज सात रन के अंदर गंवा दिए थे. (PTI से इनपुट)
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे



Source link