Coal Ministry Recruitment 2024 Notification: कोयला मंत्रालय में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की ख्वाहिश रखने वाले युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है. इसके लिए मंत्रालय ने यंग प्रोफेशनल्स के लिए भर्तियां निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे कोयला मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट coal.nic.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

कोयला मंत्रालय के इस भर्ती के तहत कुल 03 पदों पर बहाली की जाने वाली है. उम्मीदवारों इन पदों के लिए 31 मार्च तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. अगर आप भी कोयला मंत्रालय में काम करने का मन बना रहे हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

कोयला मंत्रालय अप्लाई करने की आयुसीमाउम्मीदवार जो भी कोयला मंत्रालय भर्ती 2024 के लिए अप्लाई कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

कोयला मंत्रालय में फॉर्म भरने के लिए योग्यताउम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान सरकार से माइनिंग इंजीनियरिंग में डिग्री/मास्टर डिग्री (बी.टेक या बीई/एम.टेक) होनी चाहिए.

कोयला मंत्रालय में नौकरी मिलने पर मिलेगी सैलरीजो भी उम्मीदवार कोयला मंत्रालय भर्ती 2024 के तहत इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन होने पर 75000 रुपये मंथली सैलरी दी जाएगी

ऐसे होगा सेलेक्शनकोयला मंत्रालय भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन एक चयन समिति द्वारा पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. केवल शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंकCoal Ministry Recruitment 2024 NotificationCoal Ministry Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

ऐसे करें अप्लाईआधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार योग्य उम्मीदवारों सभी संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ ऑनलाइन आवेदन फॉर्म को विधिवत भरना चाहिए. ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 31-03-2024 को 17.00 बजे तक है.
.Tags: Central Govt Jobs, Government jobs, Govt Jobs, Jobs, Jobs in india, Jobs newsFIRST PUBLISHED : March 24, 2024, 08:30 IST



Source link