670 रुपए डोनेट करने पर मिलेगी राहुल गांधी के हस्ताक्षर वाली टी-शर्ट… कुछ इस तरह लोकसभा चुनाव के लिए फंड जुटा रही कांग्रेस



हाइलाइट्सअजय माकन ने कांग्रेस नेताओं-कार्यकर्ताओ से डोनेट करने की अपील की#DonateForNyay मुहिम के तहत फण्ड जुटाने में कांग्रेस जुटी हुई है लखनऊ. आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस फंड जुटाने में जुटी है. #DonateForNyay मुहिम के तहत लखनऊ पहुचे कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अजय माकन ने कांग्रेस नेताओं-कार्यकर्ताओ से डोनेट करने की अपील की. बता दें कि कांग्रेस ने राहुल की 6700 KM की यात्रा के नाम पर कार्यकर्ताओं से डोनेट करने की अपील की गई है. ऐसे में जब राहुल गांधी की यात्रा उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने वाली है तो अजय माकन मंगलवार को लखनऊ पहुंचे और डोनेट करने वाले कार्यकर्ताओं को सर्टिफिकेट और राहुल गांधी की हस्ताक्षर वाली टी-शर्ट भेंट की.

अजय माकन ने कांग्रेसियों से कहा कि 67, 670 या 6700 रुपए डोनेट करें. कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि डोनेशन देने वाले सभी कांग्रेसियों को सर्टिफिकेट मिलेगा. 670 रुपए का डोनेशन देने वालो को राहुल गांधी के हस्ताक्षर वाली टी-शर्ट मिलेगी. उन्होंने कहा कि #DonateForNyay मुहिम में उत्तर प्रदेश सबसे आगे है. इस मुहिम के तहत यूपी के करीब 26 हजार लोगों ने डोनेट है.

अजय माकन ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता का 67 रुपए भी मोदी के पूंजीपति मित्रों के 6700 करोड़ रुपए से अधिक महत्वपूर्ण है. कांग्रेस कार्यकर्ता का 67 रुपए उसकी कांग्रेस के विचारधारा में प्रतिबद्धता दिखाता है. उन्होंने कहा कि डोनेट करने वाले को टीशर्ट अगले कुछ हफ़्तों में उनके घर भेज दिया जाएगा. यह डोनेशन ऐप के जरिए लिया जा रहा है.
.Tags: Loksabha Election 2024, Rahul gandhi, UP latest newsFIRST PUBLISHED : February 7, 2024, 07:28 IST



Source link