44 की उम्र में इमरान ताहिर ने दिखाई 24 साल के युवा जैसी फुर्ती, हैरतअंगेज कैच का Video Viral| Hindi News



Imran Tahir Catch Video: दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर इमरान ताहिर ने 44 साल की उम्र में 24 साल के युवा जैसी फुर्ती दिखाई है. दक्षिण अफ्रीका 20 लीग में बुधवार को खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में इमरान ताहिर ने पार्ल रॉयल्स के खिलाफ न सिर्फ दो विकेट लिए बल्कि दो शानदार कैच भी लपके. बता दें कि कप्तान फाफ डु प्लेसी और सलामी बल्लेबाज एल डु प्लॉय के अर्धशतकों और सैम कुक के चार विकेट के दम पर जोहनिसबर्ग सुपर किंग्स (JSK) ने बुधवार को ‘दक्षिण अफ्रीका 20’ के एकतरफा एलिमिनेटर में पार्ल रॉयल्स को 9 विकेट से हरा दिया.
इमरान ताहिर ने दिखाई 24 साल के युवा जैसी फुर्ती
दरअसल, हुआ यूं कि पार्ल रॉयल्स की पारी के 11वें ओवर में जोहनिसबर्ग सुपर किंग्स (JSK) के तेज गेंदबाज नांद्रे बर्गर बॉलिंग के लिए आए. 11वें ओवर में नांद्रे बर्गर की तीसरी गेंद को डेन विलास ने लैप-फ्लिक करके बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. इसके बाद गेंद हवा में चली गई और 44 साल के इमरान ताहिर ने फाइन लेग से अपनी दाहिनी ओर दौड़ते हुए गिरते-लुढ़कते एक हैरतअंगेज कैच लपक लिया. इमरान ताहिर के इस कैच का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस हैरान हैं कि 44 साल की उम्र में इमरान ताहिर ने 24 साल के युवा जैसी फुर्ती कैसे दिखाई. 
 (@Cricketforver) February 8, 2024

JSK ने जीता मैच 
बता दें कि फाफ डु प्लेसिस के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसले के बाद सैम कुक (24 रन पर चार विकेट), नांद्रे बर्गर (26 रन पर तीन विकेट) और इमरान ताहिर (33 रन पर दो विकेट 2) ने रॉयल्स को 18.5 ओवर में सिर्फ 138 रन पर आउट कर दिया. जवाब में ल्यूस डु प्लॉय (43 गेंद 68) और डु प्लेसी (34 गेंद 55 नाबाद) ने अर्धशतक बनाकर जेएसके को 40 गेंद शेष रहते एक विकेट पर 139 रन तक पहुंचाया.
डरबन से होगा दूसरा क्वालीफायर
लीग में अपना पहला मैच खेल रहे कुक ने जोस बटलर (10), मिशेल वान बुरेन (0), कोडी यूसुफ (11) और ओबेद मैककॉय (4) के विकेट लिए. कुक को घायल लिजाद विलियम्स की जगह टीम में जगह दी गई थी. पार्ल रॉयल्स के लिए डेविड मिलर ने 40 गेंदों में 47 रन की पारी में चार चौके और दो छक्के लगाए और डेन विलास के साथ चौथे विकेट के लिए 34 गेंदों में 44 रनों की साझेदारी की. जेएसके अब गुरुवार को दूसरे क्वालीफायर में डरबन सुपर जाइंट्स से खेलेगी.



Source link