दरवाज़े पर इंतज़ार करते रहे लोग, ‘खिड़की’ से बस में चढ़ गईं बहूरानी, दिलचस्प है ये Video

[ad_1]

हमारे देश में यात्रा करने के जो सबसे लोकप्रिय साधन हैं, वो बस और ट्रेन हैं. इन दोनों ही माध्यमों में ऐसी बेतहाशा भीड़ होती है कि पूछिए ही मत. इनसे जुड़े हुए तमाम वीडियो और तस्वीरें आपने पहले भी देखी होंगी. अगर कहीं जाना हो तो लोग बसों में चढ़ने के लिए अपनी सारी जुगत भिड़ा देते हैं. एक ऐसा ही दिलचस्प वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अगर तीज़-त्यौहारों के सीज़न की बात करें, तो अक्सर देखा जाता है कि लोग एक सीट के लिए एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा देते हैं. ट्रेन में जहां टिकट कंफर्म होने के बाद भी भारी-भरकम भीड़ होती है तो वहीं बसों में लोग घुसने के लिए कोई रिस्क लेने से पीछे नहीं हटते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में भी महिला साड़ी पहनकर ही बस की खिड़की से अंदर जाती हुई दिख रही है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो हंसे बिना रह ही नहीं पा रहा है.

फेस्टिव सीजन में अक्सर सफर मुश्किलों से भरा होता है. ऐसे में ज्यादातर लोग कंफर्म टिकट होने के बावजूद भारी भरकम भीड़ के चलते कई बार ट्रेन में नहीं चढ़ पाते. ऐसे मौके पर बस से सफर करना किसी टास्क से कम नहीं होता और उससे भी ज्यादा बड़ी परेशानी होती है, गाड़ी में दाखिल होने की, ऐसे मौके पर कई बार कुछ लोग देसी जुगाड़ लगाकर अपना काम चला लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मजेदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक साड़ी पहनी महिला को खिड़की से बस में दाखिल होते देखा जा सकता है.

खिड़की से बस में घुसी महिलावायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि यूपी रोडवेज़ की बस खड़ी हुई है. यहां पर लोगों की बेतहाशा भीड़ है. इसी बीच एक महिला सबसे पहले अपनी चप्पल उतारकर बस में मौजूद एक शख्स को पकड़ाती है. आप कुछ सोच भी पाएं उससे पहले वो साड़ी पहनकर ही बस पर चढ़ जाती है और खिड़की के अंदर से ही एंट्री कर लेती है. अंदर मौजूद शख्स महिला का हाथ पकड़कर उसे खिड़की से बस के अंदर खींचते नजर आता है. मज़े की बात ये है कि इस दौरान भी उसके सिर से साड़ी का पल्लू नहीं गिरता है.

Apni hone waali biwi ko isse bhi zyaada pyaar aur support karungaBas ek baar wo mil jaayepic.twitter.com/a4q4PO9yiL

— HasnaZarooriHai (@HasnaZaruriHai) November 15, 2023

लोगों ने दिया मज़ेदार रिएक्शनवीडियो को सोशलम मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में कैप्शन लिखा गया है – ‘अपनी होने वाली बीवी को इससे भी ज्यादा प्यार और सपोर्ट करूंगा, बस एक बार वो मिल जाए.’ महज 22 सेकंड के इस वीडियो को करीब 2 लाख लोगों ने देखा है, जबकि 2 हज़ार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. लोगों ने इस पर हंसने वाले इमोजी से रिएक्शन किया है क्योंकि वाकई बहूरानी ने कमाल कर दिया है.
.Tags: Ajab Gajab, Funny video, Viral video newsFIRST PUBLISHED : November 19, 2023, 14:17 IST

[ad_2]

Source link