Ishan Kishan Mimics virat kohli walking style after win watch video colombo asia cup 2023 final ind vs sl | VIDEO: मैदान पर विराट की नकल कर रहे थे ईशान किशन, जब कोहली ने देखा तो…

[ad_1]

Ishan Kishan Mimicry: भारत के सुपरस्टार विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है. उनका स्टाइल भी सबसे जुदा है. बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं. इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें ईशान किशन (Ishan Kishan) उनके स्टाइल की नकल करते नजर आए. बाद में विराट कोहली ने उन्हें ऐसा करते देख लिया.
फाइनल में भारत की 10 विकेट से जीतरविवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए एशिया कप 2023 के फाइनल मैच में श्रीलंका को भारत ने 10 विकेट से मात दी. भारतीय गेंदबाजों, खासतौर से मोहम्मद सिराज और हार्दिक पांड्या, ने कमाल का प्रदर्शन किया. सिराज ने 6 जबकि हार्दिक ने 3 विकेट अपने नाम किए. दासुन शनाका की कप्तानी वाली टीम अपने ही घर में 15.2 ओवर में 50 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद 6.1 ओवर यानी 37 गेंदों में ही 10 विकेट से मैच और खिताब भारत ने अपने नाम कर लिए.
विराट की नकल करते पाए गए ईशान
कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत की जीत के बाद खिलाड़ी मैदान पर मस्ती करते नजर आए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि ईशान किशन मैच के बाद साथी खिलाड़ियों के साथ खड़े हैं. वह एकदम से आगे की तरफ बढ़ते हैं और विराट कोहली के स्टाइल में चलते हैं. इसे देखकर वहां मौजूद खिलाड़ी विराट को देखते हैं.
Ishan Kishan mimics Virat Kohli’s walk. (Rohit Juglan).
Virat Kohli counters it later! pic.twitter.com/1UWc7aaNsP
— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) September 17, 2023
 
विराट ने भी किया इशारा
विराट कोहली ने जैसे ही ये सब देखा तो वह कुछ इशारे करते हैं. ऐसा लगता है कि वह ये कह रहे हों कि उनका स्टाइल ऐसा नहीं है. अचानक से विराट हाथों को फैलाकर चलते हैं और ईशान को चिढ़ाते हैं. ईशान और विराट, दोनों ही एशिया कप फाइनल मैच का हिस्सा थे, जिसमें भारत ने 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की.


[ad_2]

Source link