Matthew Hayden Predicted 15 members Team India for 2023 World Cup yuzvendra chahal not Included team india indian team|Team India: मैथ्यू हेडन ने वर्ल्ड कप के लिए चुनी टीम इंडिया, अपने इस अटपटे बदलाव से फैंस को कर दिया हैरान

[ad_1]

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मैथ्यू हेडन ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि मैथ्यू हेडन ने अपने दो अटपटे बदलावों से फैंस को हैरान कर दिया है. बता दें कि ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर 2023 से 19 नवंबर 2023 तक भारत की मेजबानी में खेला जाएगा. टूर्नामेंट में 10 टीमें भाग लेंगी. कुल 48 मैच खेले जाएंगे. अब तक इसके 12 संस्करणों में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सर्वाधिक 5 बार वर्ल्ड कप जीता है. इसके अलावा भारत और वेस्टइंडीज ने 2-2 बार और श्रीलंका, पाकिस्तान और इंग्लैंड ने एक-एक बार खिताब अपने नाम किया है.
मैथ्यू हेडन ने वर्ल्ड कप के लिए चुनी टीम इंडियाऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मैथ्यू हेडन ने वर्ल्ड कप 2023 की टीम में शुभमन गिल, ईशान किशन और रोहित शर्मा को बतौर ओपनिंग बल्लेबाज चुना है. मैथ्यू हेडन ने वर्ल्ड कप 2023 की टीम में विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव को मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के रूप में चुना है. मैथ्यू हेडन ने वर्ल्ड कप 2023 की टीम में केएल राहुल और संजू सैमसन को विकेटकीपर बल्लेबाज के रोल के लिए भी चुना है. 
अपने इस अटपटे बदलाव से फैंस को कर दिया हैरान
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मैथ्यू हेडन ने वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में किसी भी स्पेशलिस्ट स्पिन गेंदबाज को नहीं चुना है. मैथ्यू हेडन ने वर्ल्ड कप के लिए ना तो युजवेंद्र चहल को चुना है और ना ही उन्होंने कुलदीप यादव को मौका दिया है. मैथ्यू हेडन ने रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल को स्पिन गेंदबाज और ऑलराउंडर दोनों के लिए चुना है. मैथ्यू हेडन ने हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर को बतौर ऑलराउंडर टीम इंडिया में जगह दी है. मैथ्यू हेडन ने जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को बतौर तेज गेंदबाज चुना है.
मैथ्यू हेडन की वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया 
रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, विराट कोहली, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, ईशान किशन और अक्षर पटेल.

[ad_2]

Source link