WATCH Terrible Video Viral batsman broke his partner jaw after wrong call for Run and out | VIDEO: रन आउट कराया तो बल्ला मारकर तोड़ दिया साथी का जबड़ा! दर्द से कराहने लगा बल्लेबाज

[ad_1]

Viral Video : क्रिकेट मैदान पर बल्लेबाज या गेंदबाज गलत होने पर अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आते हैं. इस खेल को भले ही जेंटलमैन गेम माना जाता है लेकिन मैदान पर अक्सर ही आक्रामकता से जुड़े वाकये देखने को मिलते हैं. इनसे जुड़े वीडियो भी वायरल होते हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक खिलाड़ी ने अपने साथी का जबड़ा बल्ले से तोड़ दिया.
गुस्सा हो गया आउट होने वाला बल्लेबाजक्रिकेट मैदान पर अक्सर अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिलती हैं. कई बार मैच के दौरान खिलाड़ियों की झड़प हो जाती है तो कभी जोरदार बहस देखने को मिलती है. कई बार हालात इतने गंभीर हो जाते हैं कि अंपायर या मैच अधिकारियों को बीचबचाव करना पड़ता है. हालांकि कम ही देखा जाता है कि खिलाड़ी एकदूसरे से मारपीट करें, खासतौर से राष्ट्रीय या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रन आउट होने के बाद एक खिलाड़ी इतना गुस्सा हो गया कि साथी की तरफ बैट दे मारा. 
बैट पटकने में हाथ से छूटा
इस क्रिकेट मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक बल्लेबाज रन आउट होने के बाद निराशा में पवेलियन लौट रहा होता है. वह अपना बल्ला पटकने की कोशिश करता है कि तभी उससे चूक हो जाती है. बल्ला उसके हाथ से छूटकर हवा में लहरते हुए बल्लेबाजी छोर पर खड़े खिलाड़ी के जबड़े पर जा लगता है. 
pic.twitter.com/tK8jtI92D5
— Movie And Cric (@MovieNCricEdits) August 25, 2023
हेलमेट होता तो नहीं होता ज्यादा नुकसान
ये गलती से हुई घटना है, क्योंकि रन आउट होकर पवेलियन लौटने वाला खिलाड़ी अपने बल्ले को पटकने के लिहाज से उठाता है. उसे भी इस बात का अहसास नहीं था कि जिस तरह से उसने बल्ले को गुस्से में लहराया, वो किसी को नुकसान पहुंचा देगा. ये भी है कि अगर बल्लेबाज ने हेलमेट पहना होता तो शायद कोई बड़ा नुकसान होने बच जाता. 


[ad_2]

Source link