Team India star bowler T Natarajan played his last international match in March 2021 | Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का तबाह हुआ करियर! नसीब हुए केवल 7 इंटरनेशनल मैच

[ad_1]

Indian Cricket Team: साल 2020-21 में टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा काफी यादगार रहा था. टीम इंडिया ने टेस्ट मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक सीरीज जीती थी. इससे पहले दोनों टीमों के बीच वनडे और टी20 सीरीज भी खेली गई थी. इस दौरे पर टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने तीनों फॉर्मेट में अपना डेब्यू मैच खेला था. लेकिन ये खिलाड़ी अब दूर-दूर तक टीम के प्लान में दिखाई नहीं दे रहा है. इस खिलाड़ी को भारत के लिए आखिरी मैच खेले 2 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है.
टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का तबाह हुआ करियर!टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन (T. Natarajan) ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच कब खेला था शायद ही किसी को याद हो. टी नटराजन (T. Natarajan) ने साल 2020 में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने तीनों फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हीं के घर में डेब्यू मैच खेला था. लेकिन टी नटराजन (T. Natarajan) काफी लंबे समय से टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके हैं. 32 साल के टी नटराजन टीम के स्क्वॉड तक में अपनी जगह बनाने में नाकाम हो रहे हैं.
पहले ही टेस्ट मैच में बने थे हीरो
साल 2020-21 ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच जनवरी में गाबा के मैदान पर खेला गया था. इस मैच में टी नटराजन (T. Natarajan) ने अपने टेस्ट डेब्यू किया था. टी नटराजन (T. Natarajan) ने मैच की पहली ही पारी में 24.2 ओवर गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए थे. ये मैच टीम इंडिया ने 3 विकेट से अपने नाम भी किया था, लेकिन इस मैच के बाद टी नटराजन (T. Natarajan) भारत की टेस्ट टीम में अपनी जगह नहीं बना सके हैं. वहीं, उन्होंने अपना आखिरी वनडे और टी20 मैच मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था.
नटराजन को नसीब हुए केवल 7 इंटरनेशनल मैच
नटराजन ने भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. नटराजन (T. Natarajan) को करियर की शुरुआत में उन्हें भारत के ‘यॉर्कर मैन’ के नाम से पहचाने जाने लगा था.

[ad_2]

Source link