Rohit Sharma statement on Akash Madhwal 2023 player of the match performance IPL 2023 LSG vs MI | Team India: टीम इंडिया को जल्द मिलेगा ये खूंखार गेंदबाज, कप्तान रोहित ने खुद दे दिए ये बड़े संकेत!

[ad_1]

Rohit Sharma Statement: इतिहास गवाह है कि इंडियन प्रीमियर लीग में खेलकर कई युवा खिलाड़ियों ने नेशनल टीम में जगह बनाई है. मौजूदा आईपीएल सीजन में भी कई खिलाड़ियों ने घातक प्रदर्शन किया है. इनके प्रदर्शन को देखकर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने टीम इंडिया में मौका देने की मांग तक कर दी है. ऐसे ही एक खिलाड़ी की तारीफ कप्तान रोहित शर्मा ने की है. कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
घातक गेंदबाजी कर रहा ये खिलाड़ी 
मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2023 में खेल रहे 29 साल के आकाश मधवाल ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. खासकर अपने पिछले दो मैचों में उन्होंने बेहद ही खतरनाक गेंदबाजी की है. लखनऊ के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 3.3 ओवर मात्र 5 रन दिए और 5 झटक लिए. इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला. इससे पहले उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 4 विकेट चटकाए थे. मौजूदा सीजन में अब तक खेले 7 मैचों में उन्होंने 13 विकेट हासिल किए हैं. उनके प्रदर्शन पर रोहित शर्मा ने खुद तारीफ की है. 
ये खिलाड़ी करेगा टीम इंडिया में डेब्यू!
रोहित शर्मा ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मैच विनिंग प्रदर्शन के बाद कहा कि वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. पिछले साल वह हमारे डग आउट में बैठे थे और सपोर्ट बॉलर की भूमिका निभा रहे थे, लेकिन अब जब जोफ्रा आर्चर टीम के लिए उपलब्ध नहीं थे तो उन्हें मौका दिया गया. मुझे पता था कि वह यह जिम्मेदारी निभा सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि कई सालों से मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले युवा खिलाड़ी अच्छे प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. उनके इस बयान से साफ पता चलता है कि अगर आकाश अच्छा प्रदर्शन करते रहे तो टीम इंडिया में जल्द ही डेब्यू कर लेंगे.
इस दिग्गज के रिकॉर्ड की कर ली बराबरी 
आकाश मधवाल ने टीम इंडिया के महान स्पिनर रहे अनिल कुंबले की भी बराबरी कर ली. मधवाल ने जैसे ही 5वां विकेट लिया उन्होंने यह उपलब्धि हासिल कर ली. आईपीएल इतिहास में अनिल कुंबले के नाम 5 रन देकर 5 विकेट लेने का सबसे इकॉनमिकल फाइव विकेट हॉल रिकॉर्ड दर्ज है. आकाश ने इस रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. उन्होंने भी लखनऊ के खिलाफ 5 रन देकर 5 विकेट लिए. इस सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए वह उभरते सितारे हैं. मुंबई इंडियंस टीम ने उन्हें 20 लाख रुपए में स्क्वॉड से जोड़ा था.
जरूर पढ़ें 

[ad_2]

Source link