Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians IPL 2023 Ishan Kishan in form 6th trophy rohit sharma krunal Pandya | LSG टीम को सता रहा इस खिलाड़ी से डर! अगर चला बल्ला तो मुंबई बनेगी छठी बार चैंपियन

[ad_1]

Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians: रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) के एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स का सामना करेगी. मुंबई की कमान धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा के पास है जबकि लखनऊ की कप्तानी क्रुणाल पांड्या संभाल रहे हैं. केएल राहुल के चोटिल होने के कारण क्रुणाल को जिम्मेदारी सौंपी गई है.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
मुंबई ने ऐसे बनाई प्लेऑफ में जगहबल्लेबाजों की फॉर्म में वापसी की बदौलत प्लेऑफ में जगह बनाने वाली मुंबई इंडियंस की टीम बुधवार को एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स का सामना करेगी. मुंबई की टीम पिछले सीजन में अंतिम स्थान पर रही थी जिसके बाद मौजूदा सीजन में टीम ने वापसी करते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई. गुजरात टाइटंस ने अंतिम लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को हराकर मुंबई की मौज करा दी. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम की नजरें अब अपने छठे आईपीएल खिताब पर टिकी हैं.
लखनऊ को इन बल्लेबाजों से खतरा
मुंबई के लिए अंतिम लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने शानदार शतक जड़ा. सुपरजायंट्स के खिलाफ बल्लेबाजी में टीम की नजरें सूर्यकुमार यादव (511 रन, एक शतक, चार अर्धशतक), ओपनर ईशान किशन (439), ग्रीन (381) और कप्तान रोहित (313) पर टिकी होंगी. मुंबई के बल्लेबाजों ने लय हासिल कर ली है और ऐसे में सुपरजायंट्स के गेंदबाजों की राह आसान नहीं होगी. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन अगर फिर से चल गए तो मुंबई को ट्रॉफी जीतने में ज्यादा दिक्कत नहीं होगी.
गेंदबाजों से उम्मीद
सुपरजायंट्स को अगर मुंबई के बल्लेबाजों को रोकना है तो लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को बड़ी भूमिका निभानी होगी. रवि 14 मैचों में 16 विकेट के साथ टीम के सबसे सफल गेंदबाज हैं. उनके अलावा नवीन उल हक, आवेश खान, कप्तान क्रुणाल और अनुभवी अमित मिश्रा जैसे गेंदबाजों को भी अधिक योगदान देना होगा. मुंबई टीम जसप्रीत बुमराह और जोफ्रा आर्चर की गैरमौजूदगी में तेज गेंदबाजी आक्रमण को लेकर कमजोर नजर आ रही है.

[ad_2]

Source link