Sunil gavaskar says yashasvi jaisawal is ready and should get a chance in indian cricket team IPL 2023 | IPL 2023: तुरंत दो मौका… सुनील गावस्कर ने इस युवा खिलाड़ी को लेकर उठा दी बड़ी मांग!

[ad_1]

Sunil Gavaskar Statement: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में कई खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से तमाम दिग्गज क्रिकेटरों की वाहवाही लूटी है. आईपीएल के प्लेऑफ मुकाबले कुछ दिनों में शुरू होने वाले हैं. इस बीच पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने एक युवा खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका देने की मांग कर दी है. उन्होंने कहा है कि यह खिलाड़ी तैयार है और टीम में मौके दिए जाने चाहिए.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान 
सुनील गावस्कर ने राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल 2023 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 21 साल के यशस्वी जायसवाल को टीम इंडिया में मौका देने की मांग कर दी है. यशस्वी को लेकर गावस्कर ने कहा कि उन्होंने इस सीजन में बेहतरीन बल्लेबाजी करके दिखाई है और खासकर मैं उनसे बड़ा खुश हूं. यशस्वी की बल्लेबाजी को लेकर गावस्कर ने कहा कि अगर कोई बल्लेबाज टी20 क्रिकेट में 20-25 गेंदों में 40-50 रन बना लेता है तो वह अच्छा प्रदर्शन है, लेकिन अगर वह ओपनर है तो वह काफी ओवर खेलते हुए बड़ा स्कोर भी बना सकता है. जिससे टीम का स्कोर 200 तक आसानी से पहुंच जाता है. यशस्वी ने मौजूदा सीजन में इसी तरह की बल्लेबाजी करके दिखाई है.
टीम इंडिया में मिले मौका
सुनील गावस्कर ने आगे बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि वह तैयार हैं और उन्हें टीम में मौके दिए जाने चाहिए. जब एक खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में होता है  और उसे मौके मिलते हैं, तो इससे उसका कॉन्फिडेंस भी बढ़ता है. खासकर इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के लिए किसी भी खिलाड़ी का फॉर्म में होना बेहद जरूरी है, नहीं तो उसे अपनी काबिलियत पर संदेह होने लगता है. 
IPL 2023 में किया बेहतरीन प्रदर्शन
राजस्थान रॉयल्स के लिए मौजूदा आईपीएल सीजन में खेलते हुए यशस्वी जायसवाल ने बेहतरीन बल्लेबाजी करके दिखाई है. उन्होंने 21 साल की उम्र में कई दिग्गजों के रिकॉर्ड तोड़कर अपना नाम दर्ज करा लिया. हालांकि, राजस्थान रॉयल्स की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है, लेकिन यशस्वी ने खेले 14 लीग स्टेज मैचों में 48.08 की औसत और 163.61 की घातक स्ट्राइक रेट के साथ 625 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 5 अर्धशतक भी निकले. एक मैच में उनके बल्ले से नाबाद 98 रनों की मैच विनिंग पारी भी देखने को मिली थी.
जरूर पढ़ें 

[ad_2]

Source link