Virat Kohli statement after his century RCB IPL 2023 WTC Final 2023 IND vs AUS | WTC Final: विराट कोहली ने WTC फाइनल से पहले भरी हुंकार, अपने बयान से मचाया तहलका!

[ad_1]

Virat Kohli Statement: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में अपना पहला शतक गुरुवार को जड़ा. विराट ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में 63 गेंदों पर 100 रनों की बेहतरीन पारी खेली. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया, जिसके बाद उन्होंने आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) को लेकर बयान दिया.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
विराट ने 4 साल बाद लगाया IPL में शतक
अपने पहले खिताब की तलाश में लगी आरसीबी टीम ने आईपीएल-2023 के मुकाबले में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात दी. हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में गुरुवार को 2 शतक लगे. पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने 51 गेंदों पर 104 रनों की पारी खेली, जिससे हैदराबाद ने 5 विकेट पर 186 रन बनाए. इसके बाद विराट कोहली ने ओपनिंग करते हुए शतक जमाया. उन्होंने इस लीग में 4 साल बाद शतक जड़ा. बैंगलोर ने 19.2 ओवर में 2 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली. विराट ने 100 जबकि कप्तान फाफ डुप्लेसी ने 71 रन बनाए. हैदराबाद के लिए पेसर भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन को 1-1 विकेट मिला.
WTC फाइनल को लेकर दिया बयान
विराट ने टीम को मिली जीत के बाद डब्ल्यूटीसी फाइनल को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि जब मैं खेलता हूं तो मैं अपनी टीम के लिए मैच नहीं जीतता. मैं उस स्थिति में खेल रहा हूं जिस पर मुझे गर्व है. हमें साल के 12 महीने खेलना है. मेरे लिए यह फैंसी शॉट खेलने और अपना विकेट गंवाने के बारे में नहीं है, हमें आईपीएल के बाद टेस्ट क्रिकेट (WTC Final) मिला है. हमें अपनी तकनीक पर खरा उतरना होगा.’ बता दें कि आगामी 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच लंदन में खेला जाना है.
फाफ के साथ पर भी बोले विराट
आरसीबी की कप्तानी दिग्गज बल्लेबाज फाफ डुप्लेसी संभाल रहे हैं. विराट ने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में फाफ के साथ 172 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की. विराट ने कहा, ‘जब मैं किसी मैच में महत्वपूर्ण प्रभाव डाल सकता हूं, तो इससे मुझे आत्मविश्वास मिलता है. इससे टीम को आत्मविश्वास मिलता है. मुझे लगता है कि यह टैटू है (फाफ के साथ साझेदारी के पीछे का राज). इस सीजन में हमारे लगभग 900 रन एक साथ हो गए हैं.’
जरूर पढ़ें

[ad_2]

Source link