FLOP Show of rahul tripathi social media users said big fraud and Forced to immediately drop out of the team IPL | IPL 2023: इस भारतीय खिलाड़ी को लोगों ने बताया ‘फ्रॉड’, टीम से तुरंत बाहर करने की उठाई जबरदस्त मांग

[ad_1]

RCB vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मैच में एक भारतीय खिलाड़ी लोगों के निशाने पर आ गया. सोशल मीडिया के जरिए लोगों ने इस खिलाड़ी को तुरंत टीम से बाहर करने की मांग कर दी. मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
इस खिलाड़ी को बताया ‘फ्रॉड’आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ओपनिंग कर रहे राहुल त्रिपाठी एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए. त्रिपाठी ने इस मैच में मात्र 15 रन बनाए. इसके बाद सोशल पर उन्हें टीम से बाहर करने की मांग उठने लगी. एक यूजर ने लिखा कि इस फ्रॉड को तुरंत से बाहर करो, तो एक अन्य यूजर ने लिखा वह एक फ्लॉप खिलाड़ी है. 
— Orange Army FTW (@HonestSRHFan_) May 18, 2023
— Deep  (@manianipbks) May 18, 2023
— Cheruvu Gani (@CheruvuGani) May 18, 2023
आईपीएल 2023 में ऐसा रहा है प्रदर्शन
राहुल त्रिपाठी ने अब तक इस सीजन में 13 मैच खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 22.75 की औसत और 128.17 की स्ट्राइक रेट से 213 रन निकले हैं. पूरे सीजन में उनके बल्ले से एक बड़ी पारी देखने को मिली थी, जिसमें उन्होंने नाबाद 74 रन बनाए थे. इस सीजन में उनके बल्ले से एकमात्र अर्धशतक निकला है. उनके उनके आईपीएल करियर की बात करें, तो उन्होंने 89 मैच खेलते हुए 2071 रन बनाए हैं. 
ऐसा रहा है इंटरनेशनल करियर
राहुल त्रिपाठी के इंटरनेशनल करियर पर एक नजर डालें, तो वह टीम के इंडिया के लिए टी20 क्रिकेट में डेब्यू कर चुके हैं. उन्हें इसी साल डेब्यू करने का मौका मिला था. न्यूजीलैंड और श्रीलंका सीरीज पर कुल मिलाकर उन्होंने 5 मैच खेले थे. इन मुकाबलों में उनके बल्ले से 97 रन निकले, जिसमें उन्होंने एक मैच में 67 रनों की पारी भी खेली थी. हालांकि, उन्हें अभी वनडे और टेस्ट टीम में खेलने का मौका नहीं मिला है.

[ad_2]

Source link