[ad_1]

India vs Australia 4th Test Live Streaming: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Trophy Series) का चौथा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कल यानी 9 मार्च से खेलने उतरेगी. टीम इंडिया ने फिलहाल 4 मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना रखी है. ऐसे में चौथा टेस्ट मैच जीतते ही सीरीज भी मेजबान अपने नाम कर लेंगे. आप भी इस मैच का सस्ते में लाइव देखने का लुत्फ उठा सकते हैं.कहानी अभी बाकी हैलाइव टीवी
टीम इंडिया के लिए बेहद खास
नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला यह मैच भारतीय टीम के लिए दो वजहों से बेहद खास है. पहला तो इस मैच को जीतते ही टीम इंडिया सीरीज अपने नाम कर लेगी. वहीं, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) का टिकट भी उसे मिल जाएगा. धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा इसी को ध्यान में रखते हुए पूरी प्लानिंग के साथ मैदान पर उतरेंगे. ऑस्ट्रेलिया पहले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच चुका है.
पिछले मैच में खराब रही बल्लेबाजी
इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए पिछले मैच में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी खराब रहा. टीम इंडिया पहली पारी में कुल 109 रन ही बना सकी जबकि दूसरी पारी में भी 163 के कुल स्कोर पर ऑलआउट हो गई. भारत को सीरीज में पहली बार हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया ने इस तरह सीरीज में वापसी की. अभी तक खेले गए तीनों टेस्ट मैच 3-3 दिन में ही खत्म हो गए हैं.
2.5 रुपये से भी कम में देखें लाइव मैच
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में होने वाला सीरीज का चौथा टेस्ट मैच सुबह साढ़े 9 बजे शुरू होगा. इस मुकाबले का सीधा प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. आप भी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. अगर आप मोबाइल या लैपटॉप पर मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो 2.5 रुपये से भी कम में ये संभव है. इस मैच को भारत में Disney+ Hotstar ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. इस ऐप की सालाना सब्सक्रिप्शन फीस 899 रुपये है. ऐसे में अगर आप एक दिन की फीस निकालेंगे तो यह 2.5 रुपये से भी कम आती है. आप भी सब्सक्रिप्शन लेकर मैच को लाइव देख सकते हैं.
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

[ad_2]

Source link