Ishwari Deshpande 25 Year Old Marathi Actress Dies in Car Accident in Goa | दोस्त के साथ घूमने निकली थी मराठी एक्ट्रेस, खौफनाक ट्रैजेडी का हुई शिकार

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘दिल दिया गल्लां’ और ‘हाई एंड यारियां’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे (Ishwari Deshpande) की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई है. ईश्वरी (Ishwari Deshpande) के साथ-साथ उनके दोस्त शुभम देडगे ने भी जान गंवा दी है. जानकारी के मुताबिक ईश्वरी (Ishwari Deshpande) अपने दोस्त के साथ गाड़ी से Baga-Calangute रोड पर जा रही थीं जब सोमवार को ये दुर्घटना हुई.
लॉक थे गाड़ी के दरवाजे25 वर्षीय एक्ट्रेस ईश्वरी (Ishwari Deshpande) का करियर अभी धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ना शुरू हुआ था. जानकारी के मुताबिक दोनों दोस्त एक ही गाड़ी में सफर कर रहे थे जब उनकी कार नदी में गिर पड़ी. क्योंकि गाड़ी सेंट्रली लॉक थी तो वे दोनों गाड़ी से निकल पाने में नाकाम रहे. धीरे-धीरे गाड़ी पानी में डूब गई और यही वजह है कि डूबने की वजह से दोनों ने अपनी जान गंवा दी.
जल्द होने वाली थी शादी?जिस जगह पर दुर्घटना हुई वो अपूर्व गांव के पास स्थित है. ईश्वरी (Ishwari Deshpande) और शुभम दोनों अच्छे दोस्त थे और 15 सितंबर को गोवा घूमने गए थे. दोनों बचपन के दोस्त थे और खबरों की मानें तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे. ईश्वरी (Ishwari Deshpande) एक मराठी और एक हिंदी फिल्म में काम कर चुकी थीं लेकिन उनकी ये दोनों ही फिल्में अभी रिलीज नहीं हुई है.

ड्राइवर ने खो दिया कंट्रोलजी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट ने द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के हवाले से लिखा, ‘दुर्घटना इसलिए हुई क्योंकि ड्राइवर ने गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो दिया था. गाड़ी अपनी लेन छोड़कर दूसरी लेन में चली गई और फिर नदी में गिरने से पहले लेन क्रॉस करके वापस अपनी लेन में आ गई. फायर ब्रिगेड को 7 बजे फोन किया गया.’
यह भी पढ़ें- Imlie ने अपने ससुर के संग खूब मटकाई कमर, वीडियो देख आदित्य का होगा बुरा हाल!
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

[ad_2]

Source link