डिविलियर्स से लिपटे विराट कोहली, इस बात को लेकर हुए बेहद इमोशनल| Hindi News

[ad_1]

नई दिल्ली: टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली IPL में अपने साथी खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के गले लगकर इमोशनल हो गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 
डिविलियर्स से लिपटे विराट कोहली
कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सोमवार को खेले गए IPL मैच में भले ही 9 विकेट से हरा दिया, लेकिन विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के इस वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया. दरअसल, एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को उनके 200वें आईपीएल मैच पर एक जर्सी गिफ्ट दी थी.  
Game Day: KKR v RCB Dressing Room Talk
Mike Hesson and Virat Kohli address the team after a forgettable outing, urge them to put this loss behind them & turn up better for the next game v CSK on 24th. All this & more on @myntra presents Game Day.#PlayBold #IPL2021 #KKRvRCB pic.twitter.com/6bB0LcfSe3
— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) September 21, 2021
कोहली इस बात को लेकर हुए बेहद इमोशनल
विराट कोहली के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सोमवार को खेला गया आईपीएल मैच काफी ऐतिहासिक रहा. विराट कोहली आईपीएल के इतिहास में एक फ्रेंचाइजी के लिए 200 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बने. इस मौके को टीम के दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के लिए और भी खास बनाया. उन्होंने कोहली को एक जर्सी दी जिस पर विराट लिखा था और साथ ही इसका नंबर ‘200’ था क्योंकि कोहली ने अपना 200वां मैच खेला था.एबी डिविलियर्स ने इस दौरान कोहली को उनकी बड़ी उपलब्धि के लिए बधाई दी और जबर्दस्त करियर की सराहना की.
कोहली ने बताई इमोशनल होने की वजह
कोहली ने कहा कि आरसीबी ने शुरू से लेकर अभी तक उनका साथ दिया है. आरसीबी ने उन्हें यह जज्बा दिया कि कैसे वो खुद की काबिलियत पेश करे और हमेशा बेहतरीन प्रदर्शन करते रहे. केकेआर के खिलाफ हुए मैच में आरसीबी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में ही 92 रनों पर ढेर हो गई. बाद में केकेआर की टीम ने अपने दो युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत लक्ष्य को 10 ओवर में ही हासिल कर लिया.
स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें


[ad_2]

Source link