Anupama Spoiler Alert anupama gave biggest happiness to anuj vanraj in shock | Anupama Spoiler Alert: अनुपमा ने अपने इस फैसले से दी अनुज को सबसे बड़ी खुशी, वनराज को लगा जोर का झटका

[ad_1]

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो में एक नए किरदार की एंट्री हो चुकी है. नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट किया. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. वनराज (Sudhanshu Pandey)  के मनसूबों पर पानी फिरता दिख रहा है. 
बापूजी की बात मानेगी अनुपमा
आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. आप देखेंगे कि बापूजी, अनुपमा (Anupama) को कहेंगे कि अनुपमा ऑफिस जाने के लिए निकले और एक नई शुरुआत करे. अनुपमा, बा की नाराजगी की वजह से नाखुश है. बापूजी अनुपमा को मीठी दही खिलाकर आशीर्वाद देंगे. इसके बाद बापूजी, अनुपमा को कार की चाबी देंगे और कहेंगे कि वो खुद गाड़ी चलाकर जाए, लेकिन वो मना करेगी. वो नहीं चाहती की कोई भी नाराज हो, लेकिन बापूजी उसे कहेंगे कि ये उनका आशीर्वाद है, ऐसे में वो गाड़ी से ही जाए. बापूजी के समझाने के बाद अनुपमा मान जाएगी. बापूजी जी का आशीर्वाद लेने के बाद अनुपमा बा के पास जाएगी, लेकिन बा उसे आशीर्वाद देने से मना कर देंगी. 
सारे बंधन तोड़ देगी अनुपमा
इस सबके बीच वनराज (Sudhanshu Pandey) बस बा और काव्या की ओर देखता रहेगा और बापूजी के सामने चुप ही बैठेगा. अनुपमा (Anupama) घर से बाहर निकलेगी और कार चलाना शुरू ही करेगी, तभी बा उसके हाथ मोड़ कर उसे रोकने की कोशिश करेंगी, लेकिन अनुपमा इस बार किसी की कोई बात नहीं सुनेगी और अनुज के ऑफिस पहुंचेगी. अनुज बेसब्री से अनुपमा का इंतजार करता रहेगा. वो अपने नोटपैड पर अनु लिखेगा, कुछ सोचने के बाद वो उसे बदलकर अनुज (Anuj Kapadia) कर देगा. तभी उसे कॉल आएगी कि अनुपमा उसका इंतजार कर रही है. अनुज की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा और वो अनुपमा का स्वागत करेगा. 
नहीं होगा अनुज की खुशी का ठिकाना
आगे आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupama), अनुज (Anuj Kapadia) की डील को एक्सेप्ट कर लेगी. अनुज, देविका की बात को याद करेगा कि उसे लगा था कि अनुपमा ऑफर रिजेक्ट करेगी. अनुज इस वक्त सातवें आसमान पर है और उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. अनुज के सामने अनुपमा अपना दिल खोलकर रख देगी. अनुज चुपचाप उसकी पूरी बात सुनेगा और कहेगा कि उसकी वजह से अनुपमा को कभी कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. साथ ही अनुपमा को समझाएगा भी. इसके बाद दोनों साथ में काम शुरू करेंगे. 
अनुज को समझ आएगी वनराज की परेशानी
आगे आप देखेंगे कि गोपी काका शाह परिवार को गणेश चतुर्थी के लिए अपने घर बुलाएंगे. वनराज शाह परिवार को साफ शब्दों में कहेगा कि इस सेलिब्रेशन को कोई भी न अटेंड करे. ऐसे में कोई भी उसके घर न जाए. तभी अनुपमा आ जाएगी और वो वनराज की बातें सुन लेगी. वहीं काव्या, वनराज को समझाएगी कि अनुज से अच्छे रिश्ते रखे, ऐसा करना फायदेमंद होगा. इस बीच अनुज को समझ आएगा कि वनराज को अनुपमा (Anupama) की सफलता या फिर अनुज के करीब आने से परेशानी है. अनुज (Anuj Kapadia) तय करेगा कि अगर वनराज (Sudhanshu Pandey), अनुपमा को कोई भी नुकसान पहुंचाता है तो वो उसे नहीं छोड़ेगा.  
ये भी पढ़ें:उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सब हदें, पैंट की बटन-जिप खोलकर पहुंचीं एयरपोर्ट
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें
VIDEO-

[ad_2]

Source link