Esha Gupta trolled for her wheatish color, used to paint her whole body | Esha Gupta ने सांवले रंग को लेकर सुने थे खूब ताने, पूरी बॉडी को किया जाता था पेंट

[ad_1]

नई दिल्ली: अपनी हॉट अदाओं से अक्सर सोशल मीडिया पर छाने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) एक बार फिर खबरों में आ गई हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से नहीं बल्कि अपने एक खुलासे की वजह से चर्चा में आई हैं. 
रंग को लेकर किया खुलासा
फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए ईशा की तस्वीरें भरी हुई हैं. मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीत चुकी ईशा के हुस्न के लाखों फैंस हैं. बता दें, ईशा गुप्ता, मल्लिका शेरावत के साथ थ्रिलर वेब सीरीज नकाब में दिखाई देंगी. ईशा ने एक इंटरव्यू में अपने रंग को लेकर कई खुलासे किए. 
पूरी बॉडी में किया जाता था पेंट
ईशा  (Esha Gupta) ने बताया कि लोग और उनके को-एक्टर्स उन्हें आकर सलाह देते थे कि उन्हें गोरा दिखना चाहिए. ईशा ने बताया कि डार्क कलर की वजह से उनकी पूरी बॉडी पर पेंट किया जाता था. एक्ट्रेस ने कहा कि काले रंग को या सेक्सी या फिर निगेटिव देखा जाता है. ईशा ने कहा- उम्मीद है काले और सफेद रंग को लेकर आने वाले वक्त में लोगों की मानसिकता चेंज हो, होनी भी चाहिए. क्योंकि जब मैं मां बनूंगी, मैं अपनी बेटी को कुछ और शिक्षा दूंगी. वक्त के साथ सब बदलेगा.
ईशा की फिल्में
जन्नत 2, रूस्तम, कमांडो 2 और बादशाहो जैसी हिट फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाने वाली ईशा  (Esha Gupta) अक्सर अपने फैंस के लिए ग्लैमरस पोज में तस्वीर शेयर करती रहती हैं. बता दें कि महेश भट्ट ने ईशा गुप्ता को हिन्दुस्तान की ऐंजिलीना जोली की भी उपाधि दे दी थी.
यह भी पढ़ें- बिस्तर से उठते ही Rakulpreet Singh ने बदले कपड़े, ब्रा के ऊपर ब्लेजर पहन निकल पड़ीं घर से…
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

[ad_2]

Source link