UP: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, पति ने चप्पलों से पीटा; फिर..

[ad_1]

झांसी. बढ़ती महंगाई को लेकर विपक्ष 2022 के चुनाव में भाजपा सरकार को घेरना चाहता है. लेकिन उसी मुद्दे को भाजपा के पंचायती राज विभाग के मंत्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने खारिज करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में कहीं महंगाई नज़र नहीं आ रही है. हालांकि भूपेंद्र चौधरी ने दबी ज़ुबान में महंगाई को थोड़ा स्वीकार भी किया. उन्होंने कहा कि सभी भाजपा सरकार से खुश हैं और 2022 में भाजपा फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. झांसी पहुंचे भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने पत्रकारों से मुलाकात के दौरान ये बातें कहीं.
महंगाई पर चौधरी ने कहा कि कोरोना को लेकर जिस प्रकार की परिस्थितियां बनीं, उनके हिसाब से ‘प्रधानमंत्री व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बड़ा काम किया. वैक्सीन फ्री में दी जा रही है, फ्री अनाज दिया जा रहा है. कोई मंहगाई नहीं है, हम लोग जिन हालात में हैं, उसके हिसाब से आगे बढ़ रहे हैं. कुछ भी महंगा नहीं है.’
‘मानकों के तहत हो रहे विकास कार्य’अनाज के लिए लंबी लाइन में खड़े लोगों के सवाल पर जबाब देते हुए चौधरी ने कहा कि सरकार के विकास के जो मापदंड है, ‘उसके हिसाब से फ्लाई ओवर देखो, रोड देखो, निवेश देखो.. या बिजनिस करने के लिए जो अच्छा माहौल पूरे प्रदेश में बना है, फिर चाहे गन्ना क्षेत्र में हो या फिर धान और गेहूं की खरीद. जो भी विकास के पैरामीटर हैं, उन पर सरकार ने काम किया है. कोरोना और लॉकडाउन में प्रभावित लोगों को सरकार राशन भी उपलब्ध करवा रही है.’
ये भी पढ़ें : ओवैसी के पोस्टरों से अब मुस्लिम समाज खफा, इकबाल अंसारी ने कहा ‘होशियार रहें मुसलमान’
विपक्ष पर हमलाकिसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि किसान हमेशा देशभक्त रहा है, किसान समुदाय ने देश के लिए बड़ी कुर्बानी दी है लेकिन कुछ लोगों के एजेंडे और राजनीतिक कारणों से आंदोलन किया जा रहा है. ‘किसान संगठन कहते हैं कि राजनीति से उनका कोई मतलब नहीं है, तो भाजपा को लेकर बयानबाजी क्यों हो रही है? कुछ लोग किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर अपना उल्लू सीधा कर रहे हैं. विपक्ष मुद्दों के अभाव में किसानों को गुमराह कर रहा है.

पंचायत मंत्री ने उत्तर प्रदेश भाजपा में कोई मतभेद न होने का दावा किया.

‘पार्टी में कोई नाराज़ नहीं’‘भाजपा के सभी कार्यकर्ता पार्टी और योगी शासन से खुश हैं. कोई धरने पर नहीं बैठा है, हालांकि विधानसभा में इस प्रकार की छोटी सी घटना हुई थी, जो सभी के संज्ञान में है लेकिन पूरी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अपने नेतृत्व के साथ है.’ यह दावा करते हुए चौधरी ने विधानसभा चुनाव 2022 में फिर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का विश्वास जताया.

[ad_2]

Source link